रणबीर कपूर संग शादी को लेकर आलिया भट्ट ने किया खुलासा, पिता महेश भट्ट बोले- “रणबीर अच्छा लड़का है”

 बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर अक्सर अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं । हाल ही में खबर सामने आई थी कि, दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं । दूसरी तरफ एक खबर यह भी सामने आई थी, कि दोनों इस साल दिसंबर में ही शादी कर लेंगे । लेकिन आलिया भट्ट ने अपनी और रणबीर की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है ।

दरअसल, एक इंटरव्यूह के दौरान एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कहा कि, मुझे नहीं मालूम अब कौनसी अफवाह उड़ रही है । हर हफ्ते शादी की कोई ना कोई तारीख सामने आ जाती है, और ऐसी बातों पर मुझे हंसी आती है । इसके साथ ही आलिया ने कहा कि, मुझे यह बहुत ही मनोरंजक लगता है। केवल यही चीज है, जिससे मुझे मनोरंजन मिलता है” ।

वहीं इससे पहले आलिया के पिता महेश भट्ट का भी दोनों की शादी को लेकर बयान सामने आया था । महेश भट्ट ने कहा था कि, ‘हां दोनो प्यार में हैं। मुझे रणबीर पसंद है, वह बहुत अच्छा इंसान है। वे दोनों अपने रिलेशनशिप में क्या करते हैं ये उन दोनों पर डिपेंड करता है। फिर चाहे शादी ही क्यों ना हो। दोनों को शादी कब करनी है ये दोनों खुद डिसाइड करेंगे।’

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबी कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है । इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं । इसके अलावा आलिया और रणबीर की कई और फिल्में आने वाली है । इसमें आलिया भट्ट की ‘सड़क 2’ है । इस फिल्म में आलिया, आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी । फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट का भी मुख्य किरदार होगा । वहीं रणबीर की ‘शमशेरा’ रिलीज के लिए तैयार है ।

You may also like...