आलिया भट्ट ने समुंद्र किनारे दोस्तों संग किया गजब डांस, देखें VIRAL VIDEO

आलिया भट्ट इस समय मालदीव में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां बिता रही हैं. बीते रविवार को उनकी दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें हम उन्हें बिकिनी पहने नीले समुद्र के किनारे डांस करते देख सकते हैं. आलिया ने पिंक कलर की बिकिनी और गोल आकार का चश्मा पहना हुआ है. आकांक्षा को आप उनकी बहन अनुष्का रंजन कपूर के साथ पर्पल रंग के स्वीमसूट पहने देख सकते हैं.

आलिया ने फैंस के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल की फिल्म के फेमस गाने ‘कहो न प्यार है’ पर शानदार डांस करते दिख रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FAN PAGE 🤍 (@hereforaliaabhatt)

इस ट्रिप में आलिया की बहन शाहीन भी शामिल हैं. शाहीन सफेद कपड़ों में ली गई सेल्फी में नजर आ रही हैं. इस फोटो के लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है.

देर रात उन्होंने अपने इस ग्रुप की और फोटोज शेयर की हैं, जब वे डिनर के लिए तैयार हो रहे थे. इसमें आलिया को आप सफेद कपड़ों के साथ सोने की इयरिंग पहने देख सकते हैं. वहीं अनुष्का ब्लैक क्रॉप टॉप और पीला स्कर्ट पहने दिख रही हैं.

बीते रविवार को आलिया ने अपनी बिकिनी की फोटोज शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. फोटोज में वह समुद्र किनारे बैठी लहरों के साथ खेलती नजर आई थीं.

बता दें कि इस साल आलिया और शाहीन की दूसरी ट्रिप है. इससे पहले वह नए साल पर रणथंभौर नेशनल पार्क घूमने गए थे. इस ट्रिप में उनकी मां सोनी राजदान और आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी शामिल थे. इसमें रणबीर के परिवार के लोग भी शामिल हुए थे.

काम की बात करें तो इस समय आलिया के पास कई दिलचस्प फिल्में हैं. वह अयान मुखर्जी की फिल्म ‘बह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. वह संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ और करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में अहम रोल निभा रही हैं.

You may also like...