बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब ढ़ाई महीने हो चुके हैं लेकिन इस केस की गुत्थी सुलझने के बजाय और ज्यादा उलझती जा रही है. कुछ समय से सुशांत की फैमिली और फैंस ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया हुआ है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि सुशांत मामले में अब तक कई सेलेब्स अपनी आवाज उठा चुके हैं. शेखर सुमन, कंगना रनौत, शत्रुघ्न सिन्हा, वरुण धवन, हिना खान समेत कई सेलिब्रिटीज ने इस केस में अपनी राय रखी हैं. अब विद्या बालन ने इस केस को लेकर अपनी राय रखी है. विद्या बालन ने ट्वीट कर सुशांत केस को मीड‍िया सर्कस नहीं बनाने और कानून को अपना काम करने देने की अपील की है।

एक्ट्रेस लक्ष्मी मंछू ने हाल ही में एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती के आजतक को दिए इंटरव्यू से जुड़ी बातें कही थी. विद्या बालन ने इसपर रिएक्ट करते हुए ट्वीट किया- ‘God Bless You लक्ष्मी मंछू ये खुलकर कहने के लिए. एक युवा स्टार सुशांत सिंह राजपूत की असमय मौत मीड‍िया सर्कस बनना बदकिस्मती है. इसी जिंदगी में, एक महिला के तौर पर, रिया चक्रवर्ती के हो रहे इस तिरस्कार से मेरा दिल टूट जाता है. जब तक अपराध साबित नहीं हो जाता तब तक क्या वे निर्दोष नहीं हैं, या अब ऐसा है कि जब तक साबित नहीं हो जाता तब तक आप दोषी हैं? नागरिकों के कानूनी अध‍िकार के प्रति थोड़ी इज्जत दिखाएं और कानून को अपना काम करने दें.’

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भी हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था कि कम से कम इस मामले की जांच सीबीआई को कर लेने दीजिए, उसके बाद लोग किसी को लेकर भी राय बनाने के लिए आजाद हैं. आप इन आरोपों के सहारे एक्ट्रेस का करियर हमेशा के लिए बर्बाद कर सकते हैं. वो शायद फिर किसी को फेस करने में सक्षम ना हो पाएं. हम सभी चाहते हैं कि सुशांत को न्याय मिले लेकिन वो इस तरह से नहीं होना चाहिए।