टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सायंतनी घोष आजकल नागिन 4 में मान्यता का किरदार निभा रही हैं हाल ही में दिए एक एक इंटरव्यू में सायंतनी घोष ने कहा हालात देखते हुए लग नहीं रहा की शूटिंग रिज्यूम होगी. मेरे घर का और कार का ईएमआई भी है. अब ऐसे ही चलता रहा तो मैं कैसे भरूंगी ये किश्तें. तो टेंशन होती है कि एेसे ही चलता रहा तो आगे चलके क्या होगा.

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि हम लोग पहले बिना सोंचे समझे शॉपिंग कर लिया करते थे, और ऑनलाइन शॉपिंग तो हर दिन ही हो जाती थी. सच कहूं तो अभी जब मैं अपनी अलमारी साफ करती हूं तो पिछले दो महीनों से मैं वही पांच कपड़े पहन रही हूं. फिर अलमारी देखती हूं तो लगता है कि इतने सारे कपड़ों को देखकर लगता है कि पैसों को हम ज़ाया करते हैं. शौक पूरा करना चाहिए लेकिन हम भूल गए हैं कि ये शौक अब हमारी आदत बन गया है, जिसे इस लॉकडाउन ने बदल दिया है.

जब उनसे पूछा गया कि लॉकडाउन में आपका समय कैसे बीत रहा है तो उन्होने बताया मैं कोशिश करती हूं कि सुबह 6 बजे उठकर मैडिटेशन कर लूं, लेकिन वो हो नहीं पा रहा है. अभी तो मेरी पूरी फैमिली साथ में है, रात के डिनर के बाद वो बर्तन साफ करना और सब समेटने में टाइम हो जाता है और फिर सोने से पहले थोड़ा बहुत नेटफ्लिक्स देखती हूं जिसकी वजह से सोने में देरी हो जाती है और इसलिए मैं सुबह जल्दी नहीं उठ पाती.

आपको बता दें कि सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी पिछले 6 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जब एक्ट्रेस से शादी को लेकर पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा अभी तो हम शादी के बारे में सोच ही नहीं सकते हैं. क्योंकि पता नहीं ये कोरोना कब तक चलेगा. लेकिन हां, हम एक दूसरे से प्यार करते हैं, सेटल होना चाहते हैं. पहल तोे हमको ये देखना है कि सोशली क्या पॉसिबल है और क्या नहीं. जो हालात देखते हुए तो नहीं लग रहा है. अभी फिलहाल तो दो-तीन महीने इस बारे में कुछ भी नहीं सोच रहे. देखते हैं, कैसे क्या होता है, कभी मन हुआ तो कर लेंगे शादी वर्चुअली और किसी दिन रजिस्टरी करके आ जाएंगे. आप लोगों को पता चल ही जाएगा.