celebrity special

आदित्य संग अपनी शादी की फेक खबर के बाद नेहा कक्कड़ फिर सुर्खियों में, शेयर की…

By Pranjal Arya

February 12, 2020

सोनी टीवी का सबसे ज्यादा फेमस और देखे जाना वाला शो इंडियन आइडल 11 में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की जोड़ी अपनी शादी को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों मे है. दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत अच्छी लगती है और दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग भी है.

आपको बता दें, कि हाल ही में इस शो के दौरान ये बात उठी थी कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण 14 फरवरी को शादी कर रहे हैं. लेकिन अब आदित्य के पिता उदित नारायण ने ये पूरी तरह से साफ कर दिया है कि नेहा और आदित्य शादी नहीं कर रहे हैं.

उदित नारायण के इस खुलासे के बाद ये तो साफ हो गया है कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण शादी नहीं करने वाले और ये खबर सुनकर शायद बहुत लोगों का दिल भी टूटा हो. लेकिन नेहा कक्कड़ है ही इतनी क्यूट कि उनकी क्यूटनेस के सभी फैन है.

अभी हाल ही में नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों की खासियत ये है कि इन तस्वीरों में नेहा ने कोई मेकअप नही कर रखा है. नेहा की इन तस्वीरों को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं, इतना ही नहीं नेहा ने एक ही साथ अपनी तीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है.

कुछ समय पहले आए इंडियन आइडल के एक प्रोमो में आदित्य नारायण ने नेहा कक्कड़ को Kiss करने की बात कही. वेलेंटाइन वीक को देखते हुए पहले तो नेहा कक्कड़ कहती हैं कि वो कॉलेज नहीं गईं इसलिए वो रोज डे, प्रपोज डे और टैडी डे जैसी चीजें देख नहीं पाईं.

जिसके बाद आदित्य ने नेहा को एक टैडी बियर गिफ्ट किया और साथ ही उन्होंने कहा, कि जब आपने ढाई अक्षर प्यार के पढ़ लिए तो कॉलेज जाकर क्या करेंगे. मैं आपसे एक चीज कहना चाहता हूं, कि इन पांचों दिन में एक Kiss डे भी हुआ है. ये सुनने के बाद नेहा शरमा जाती है.

आपको बता दें, कि 14 फरवरी को नेहा कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ का नया गाना आने वाला है. इस गाने में आदित्य नारायण भी नजर आने वाले हैं. इस गाने की शोटिंग गोवा में की गई है.