सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में अब कौन होगा मिस्टर बजाज? करण ग्रोवर को रिप्लेस करेगा ये एक्टर

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में करण सिंह ग्रोवर ने मिस्टर बजाज का किरदार निभाया था. दर्शको के बीच अपने किरदार के साथ छा जाने के बाद करण सिंह ग्रोवर ने सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ को अलविदा कह दिया है. करण के अचानक शो छोड़ने की वजह से उनके फैंस और को-स्टार्स को काफी झटका लगा था.

आपको बता दें कि शो छोड़ने के बाद एक इंटरव्यू में करण ने मिस्टर बजाज के किरदार की तारीफ की थी और अपने एक्सपीरियंस के बारे में भी बात की थी. बातचीत के दौरान करण ने कहा था कि वक्त आने पर वे शो पर वापसी करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर विवान भटेना सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में मिस्टर बजाज किरदार निभाएंगे। इस बात का अंदाज़ा इस लिए लगाया जा रहा है क्योकि विवान भटेना और करण सिंह ग्रोवर की मुलाकात हाल ही में देखने को मिली. इन दोनों एक्टर्स ने साथ में हैलोवीन सेलिब्रेट किया. इस मौके पर विवान भटेना का लुक काफी दिलचस्प था, क्योंकि उन्होंने अपने बालों को सॉल्ट एंड पेपर रंग किया हुआ था. इतना ही नहीं विवान ने कसौटी जिंदगी की 2 के नए मिस्टर बजाज होने की तरफ इशारा भी किया.

विवान ने करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा बसु, अपनी पत्नी और बेटी के साथ हैलोवीन पार्टी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. विवान ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘#meninblack करण सिंह ग्रोवर मिलिए मिस्टर बजाज से (सपोर्टिंग रोल में… वुमन इन ब्लैक बिपाशा बसु). थैंक यू अयाज खान हमें बेहतरीन डिनर पर बुलाने के लिए.’ हालांकि करण सिंह ग्रोवर, विवान भटेना या इस सीरियल से जुड़े अन्य किसी व्यक्ति ने ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है.

You may also like...