श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली पर लगाए थे मारपीट के आरोप, अभिनव ने सफाई देते हुए कही ये बात…

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ शुरू से ही कुछ ठीक नहीं रही, राजा चौधरी से अलग होने के बाद उन्होंने अभिनव कोहली से शादी की थी। लेकिन दूसरी शादी में भी श्वेता को निराशा ही हाथ लगी। श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच लंबे वक्त से रिश्ते खराब हैं. श्वेता और उनकी बेटी ने अभ‍िनव पर मारपीट के आरोप लगाए थे अब अभ‍िनव खुद सामने आकर सोशल मीड‍िया पर अपनी बात रख रहे हैं.

अभिनव कोहली ये बात साबित करने में लगे हुए हैं कि श्वेता और वो आज भी साथ रहते हैं और उनपर लगे इल्जाम झूठे थे. अभिनव लगातार पत्नी श्वेता तिवारी और बेटी पलक तिवारी के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. इसमें वो अपनी कहानी सुनाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. हालांकि फैन्स अभी भी कंफ्यूज हैं. ऐसे में एक फैन ने उनसे अपनी बात को साफ-साफ कहने की गुजारिश की थी.

आपको बता दें कि अभिनव कोहली से एक महिला ने कमेंट्स में पूछा कि आखिर ये सब पोस्ट करके आप क्या साबित करना चाहते हैं? अगर वो कुछ बताना चाहते हैं तो साफ शब्दों में बात करें. इसपर अभिनव कोहली ने कमेंट में अपनी कहानी लिखी और उसे शेयर भी किया. अभिनव ने महिला को जवाब देते हुए बताया कि कैसे वो अरेस्ट हुए थे, जिसके बाद वो दो दिनों तक जेल में रहे. मीडिया में सारी बातें बताई गईं और पलक तिवारी ने उनके बारे में एक बड़ा सा ओपन लेटर लिखा. फिर श्वेता तिवारी ने उनके बारे में बुरा बोलना शुरू किया. फिर वो कहती हैं कि मैं डोमेस्टिक वायलेंस करता हूं.

इसके आगे उन्होंने दोबारा इस बात का जिक्र किया कि कैसे पलक का लिखा लेटर उनके सोशल मीडिया अकाउंट से गायब हो गया था, जिसके बाद श्वेता ने उसे वापस डलवाया. साथ ही उन्होंने कहा कि श्वेता ने गलती से उनके पोस्ट पर कमेंट कर दिए थे. वो अपने PR से बात कर रही थीं.

अभिनव ने पलक तिवारी का ख्याल रखने के बारे में भी बात की है. श्वेता तिवारी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि पलक का ख्याल उनके मामा रखते थे. इसपर अभिनव ने कहा कौन सा मामा, पलक का ध्यान तो मैं ही रख रहा हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि श्वेता और मैं एक ही घर में रह रहे हैं. अभिनव कोहली ने इससे पहले श्वेता तिवारी संग अपनी व्हाट्सएप चैट की फोटो शेयर की थी, जिसमें वो पलक तिवारी के बारे में बात कर रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने पलक के प्रोफाइल की फोटो शेयर कर दिखाया था कि कैसे उनकी गायब पोस्ट वापस आ गई.

आपकोक बता दें कि श्वेता तिवारी ने 2019 में अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की थी. श्वेता ने पति अभ‍िनव पर आरोप था कि वे उन्हें और उनकी बेटी पलक को पीटते हैं.

You may also like...