शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने घर में कराया फोटोशूट, फिर एक बार मेकअप को लेकर हुई ट्रोल!

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं. उनकी हर फोटो, हर वीडियो फैंस देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. हमेशा की तरह अब भी सुहाना की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटोज में सुहाना ने मेकअप नहीं किया है. उनकी इन तस्वीरों को मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है। कुछ लोगों ने उनकी बिना मेकअप वाली तस्वीर को पसंद किया तो कुछ ने उनको बिना मेकअप की वजह से ट्रोल किया।

कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन लगा हुआ है, ऐसे में सुहाना खान का घर पर ही एक फोटोशूट हुआ है. जिसे सुहाना की मां गौरी खान ने खुद किया है गौरी खान ने अपनी बेटी की सुंदर तस्वीरें क्लिक की हैं. इन फोटोज में सुहाना ने मेकअप नहीं किया है. सुहाना की इन फोटोज पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी रिएक्ट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

my mum took these 😋 @gaurikhan

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

आपको बता दें कि सुहाना की फोटो पर सबसे ज्यादा फनी कमेंट एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने किया है. अनन्या ने सुहाना से उनका ये टॉप मांगा है लेकिन उन्हें पता है कि वो देंगी नहीं. इस कमेंट पर सुहाना ने दो टूक कह दिया कि पहले वो उनके शॉट्स उन्हें वापस करें. अब अनन्या और सुहाना की ये ट्यूनिंग दिखना लाजमी है क्योंकि दोनों करीबी दोस्त हैं. सुहाना के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन कुछ यूजर्स ने सुहाना की बिना मेकअप में फोटो होने पर उन्हें ट्रोल भी किया। एक यूजर ने कहा, बिना मेकअप में आप कुछ खास नहीं लगते। तो एक यूजर ने कहा नो मेकअप नो ग्लो। हालांकि काफी यूजर्स ने सुहाना की इन तस्वीरों की काफी तारीफ भी की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना खान ऑनलाइन ही बेली डांस सीख रही हैं. उनके ट्रेनर ने वो फोटो खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. सुहाना का एक नया टैलेंट देख फैंस काफी इंप्रेस थे. अब हर किसी को बस इसी बात का इंतजार है कि शाहरुख खान की बेटी बड़े पर्दे पर कब डेब्यू करती हैं।

You may also like...