लॉकडाउन में पति संग ऐसे समय बिता रही हैं कविता कौश‍िक, फैन्स ने कहा दूसरे सेलिब्रिटीज से अलग है…

इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला’ के नाम से मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक अपने बोल्ड और बेबाक राय की वजह से चर्चा में रहती हैं. पिछले दिनों रामायण को लेकर ट्रोल होने पर कविता ने ट्रोर्ल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था. एक बार फिर कविता अपने वर्क आउट फोटोज को लेकर चर्चा में हैं.

आपको बता दें कि फोटोज में कविता कौश‍िक और उनके पति रोन‍ित फ्लोर पर स्ट्रेच‍िंग करते नजर आ रहे हैं. इनमें दोनों अलग-अलग पोजीशन में स्ट्रेचिंग करते दिख रहे हैं. फोटोज को एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया शेयर किया है और कैप्शन में ‘स्ट्रेच्च्च्च’ लिखा है.

View this post on Instagram

Strrrrrrrretch 🥰

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

एक्ट्रेस की वर्क आउट फोटोज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. कविता की इन फोटोज पर कुछ लोगों ने पॉजिट‍िव कमेंट्स दिए हैं तो कुछ लोगों ने कविता के पॉपुलर शो एफआईआर को री-टेलीकास्ट करवाने को कहा. एक यूजर ने लिखा- मैडम प्लीज सब (चैनल) को एफआईआर दोबारा टेलीकास्ट करवाने को कहें. वहीं एक यूजर ने तो यहां तक कहा- ‘एफआईआर’ मेरे डेली रूटीन में शामिल था. वहीं कुछ लोगों ने कविता की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा- समय का सदुपयोग सेहत के लिए फायदेमंद है. वहीं एक यूजर ने लिखा- आप दूसरे सेलिब्रिटीज से अलग हैं.

हाल ही में कविता कौशिक ने रामायण के री-टेलीकास्ट को लेकर कहा था कि अभी कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में हमें रामायण देखने को कहा जा रहा है.इस बात को लेकर एक्ट्रेस को ट्रोल होना पड़ा था. हालांकि कविता ने भी उनका मुंहतोड़ जवाब दिया था.

आपको बता दें कि कविता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने वर्कआउट की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. वे फिटनेस फ्रीक हैं. उनके योग और वर्कआउट टिप्स लोगों को काफी पसंद है.

You may also like...