रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से की अपील, कहा- सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई करे जांच!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को एक महीना बीच चुका है और अब उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. रिया ने केंद्र सरकार से इस मामले में सीबीआई जांच की गुहार लगाई है. रिया चक्रवर्ती ने गृह मंत्री अमित शाह को भी अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में टैग किया है.

रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की तस्वीर शेयर की है रिया ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. सुशांत के असमय निधन को एक महीना हो चुका है. मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि इंसाफ के लिए मैं आपसे हाथ जोड़कर आग्रह करती हूं इस मामले में जल्द से जल्द सीबीआई जांच कराई जाए. मैं सिर्फ ये जानना चाहती हूं कि आखिर सुशांत ने किस प्रेशर में आकर ये कदम उठाया. रिया चक्रवर्ती. सत्यमेव जयते”

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने इससे पहले भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था. ज़िसमें रिया ने कहा था कि सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत से जुड़े लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर शेयर कर बताया है कि उन्हें लगातार रेप और जान से मारने की धमकी दी जा रही है. ज़िसकी शिकायत उन्होने साइबर क्राइम में भी की है।

सुशांत सुसाइड केस में लंबे समय से सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. सुशांत के फैन्स ने इस मांग को और धार दी है और दवाब कम नहीं होने दिया है. पिछले कई दिनों से #JusticeforSSR #JusticeForSushant #CBIEnquiryForSushant #CBIInvestigationForSushant जैसे कई हैशटैग के जरिए सुशांत को न्याय दिलवाने की मांग हो रही है।

You may also like...