बिग बॉस 13ः घर से बाहर आने के बाद माहिरा ने किए 4 ट्वीट, सिद्धार्थ और पारस को कहा थैंक्यू हमसफर और दोस्त बनने के लिए

बिग बॉस 13 टेलीविजन की दुनिया का विवादित शो होने के साथ-साथ एक फेमस शो भी है और सीजन 13 की बात करें तो इसने सबसे ज्यादा सुर्खियां, प्यार अपने नाम किया. इस बार का सीजन अपने कंटेस्टंट्स की वजह से काफी फेमस रहा, घर के सभी कंटेस्टंट्स ने अपने दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

अभी हाल ही में, बिग बॉस 13 के घर से बेघर हुई कंटेस्टंट माहिरा शर्मा कुछ समय पहले तक एक स्ट्रांग प्रतियोगी के रूप में देखी जा रही थी. माहिरा शर्मा के फैंस उनके गेम से काफी खुश थे, हालांकि बात-बात पर उनका नाम और गेम पारस छाबड़ा के साथ जुडा लेकिन माहिरा ने अभी हार नहीं मानी. माहिरा के फैंस उनको फिनाले में ट्राफी जीतते हुए दिखने चाहते थे. हालांकि ऐसा हुआ नहीं और माहिरा फिनाले से पहले ही शो से बाहर हो गई.

बावजूद इसके माहिरा शर्मा बिल्कुल दुखी नहीं हैं, बल्कि वो अपनी बिग बॉस सीजन 13 की पूरी जर्नी से बेहद सैटेस्फाइड है. माहिरा ने घर से बाहर निकलते ही एक साथ 4 ट्वीट करे हैं. अपने इन ट्विट्स में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को थैंक्यू बोला है.

माहिरा शर्मा ने पहला ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मेरा सफर कितना मजेदार रहा है… मैं घर के अंदर 135 दिनों तक रही और मैने अपने आपकी क्षमताओं की परीक्षा खुद ली.. मैं अब एकदम अलग इंसान हूं.’

वहीं, माहिरा शर्मा ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है- ‘मेरा ये सफर आप लोगों के बिना बिल्कुल सफल नहीं हो पाता. मैं अपनी जर्नी के लिए अपने सभी फैंस को क्रेडिट देती हूं. मेरी तरह से आप सभी को ढेर सारा प्यार.’

तीसरा ट्वीट करते हे माहिरा शर्मा ने लिखा- ‘थैंक्यू पारस.. मेरी इस जर्नी में मेरा लगातार साथ देने के लिए… हम दोनों ने एक साथ मिलकर हर सिचुएशन का सामना किया है और तुम घर में मेरी सबसे बड़ी स्ट्रेंथ थे. मैं हमेशा तुम्हारी अच्छी दोस्त रहूंगी.

तो अपने चौथे ट्वीट पर सिद्धार्थ शुक्ला को थैक्स कहते हुए माहिरा शर्मा ने लिखा, ‘शो पर चौकानें वाली चीजे हुई, चौकाने वाले लोग बने, कभी ना सोची गईं यादें बनाई और दोस्त बनाए. थैंक्यू सिद्धार्थ शुक्ला मेरी इस जर्नी में मेरा हमसफर बनने के लिए.

माहिरा का नाम
चाहे पारस के साथ ही जुड़ता हो लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता की पारस
छाबड़ा की तरह ही माहिरा भी बिग बॉस की एक स्ट्रांग कंटेस्टंट थी. बिग बॉस सीजन 13
का ग्रैंड फिनाले एक यानी 15 फरवरी को है, दर्शक बेहद उत्सुकता से बिग बॉस के शो
और विनर का वेट कर रहे हैं. इस सीजन का विनर कौन होगा ये बस अब कुछ घंटो में पता
चल जाएगा.

You may also like...