बंदिनी फेम शार्दुल पंडित हैं आर्थिक रूप से परेशान, पोस्ट में छलका दर्द, मांग रहे काम

कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश परेशान है। हर दिन कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रह ही हैं। एेसे में बंदिनी, सिद्धिविनायक और कितनी मोहब्बत है जैसे शोज का हिस्सा रह चुके टीवी एक्टर शार्दूल पंडित सुरक्षित रहने के लिए इंदौर स्थित अपने घर रवाना हो गए हैं. एक्टर ने हाल ही में एक इंस्टा पोस्ट लिखी है जिसमें उन्होंने अपने डिप्रेशन और बिगड़ती आर्थिक स्थिति के बारे में जिक्र किया है.

शार्दुल ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि वो पिछले 8 महीने से बेरोजगार हैं और लॉकडाउन ने हालात को बद से बदतर कर दिया है. अच्छा काम ऑफर किए जाने पर वह इंदौर से मुंबई वापस आने को तैयार हैं. उन्हें काम की तलाश है और किस तरह वह तकरीबन खत्म होने के करीब आ गए थे लेकिन उनके दोस्तों ने कभी उनका साथ नहीं छोड़ा. एक्टर ने कहा “हो सकता है कि इस बारे में मजाक बनाया जाए या चर्चाएं की जाएं लेकिन ये मेरी प्रोफाइल है और मुझे काम मांगने में कुछ भी गलत नहीं लग रहा है. तो अलग आप इसे पढ़ रहे हैं, तो मुझे काम की तलाश है.”

शार्दुल ने अपनी पोस्ट में ये भी लिखा है कि वह बहुत आभार महसूस करेंगे यदि उन्हें किसी तरह की आर्थिक मदद मिल पाएगी. उन्होंने लिखा कि यदि उनके दोस्तों ने उनका साथ नहीं दिया होता तो वह तनाव में आकर कब का अपनी जिंदगी खत्म कर चुके होते. उन्होने बताया कि किस तरह जब लोगों ने उनसे कहा था कि उन्हें मसल्स बनाने की जरूरत है तो उन्होंने स्टेरॉइड्स लेने शुरू कर दिए थे. इसके बाद उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई थी. एक्टर ने लिखा कि ये उनकी आखिरी कोशिश है हर किसी तक पहुंचने की जिसके पास काम है और उनमें वह अपने स्किलसेट के हिसाब से फिट हो सकते हैं.

आपको बता दें कि शार्दुल ने अपने करियर की शुरुआत एक रेडियो जॉकी के तौर पर की थी. उन्होंने साल 2009 में टीवी शो बंदिनी से अपना स्क्रीन डेब्यू किया था. इसके बाद शार्दुल सिद्धिविनायक और कितनी मोहब्बत है जैसे शोज का हिस्सा रह चुके हैं.

You may also like...