फिल्म ‘सड़क 2’ पर लगा हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप, आलिया भट्ट के खिलाफ केस दर्ज!

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है. दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया भट्ट के खिलाफ मुकादमा दर्ज किया गया है. फिल्म पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है.

फिल्म के पोस्टर में कैलाश पर्वत के फोटो पर ‘सड़क 2’ लिखकर शेयर किया गया है जिसे हिन्दुओं की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने को लेकर परिवाद दाखिल किया गया है. वकील प्रिय रंजन अणु ने बताया कि फिल्म निर्देशक महेश भट्ट, अभिनेत्री आलिया भट्ट पर फिल्म ‘सड़क 2’ में कैलाश पर्वत की तस्वीर के गलत इस्तेमाल को लेकर विवाद है. सीजेएम मुकेश कुमार के न्यायालय में धारा 295 A, और 120 बी के तहत केस दर्ज कराया गया है. इस मामले की सुनवाई CJM कोर्ट में 8 जुलाई 2020 को होगी.

आपको बता दें कि फिल्म ‘सड़क 2’ साल 1991 में रिलीज हुई संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर सुपरहिट फिल्म का दूसरा पार्ट है. इस फिल्म के निर्देशक महेश भट्ट हैं फिल्म में पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त जैसे तमाम दिग्गज सितारे काम करते नजर आएंगे.

बता दें, हाल ही में आलिया भट्ट की मां और सोनी राजदान ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनके स्वीमिंग पूल में एक सांप दिखाई दे रहा है. सोनी राजदान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि “आज हमारे स्वीमिंग पूल में एक मेहमान आए हैं. पहले वह पानी पीना चाहते थे, फिर उसमें गोते लगाने लगे. हालांकि इसके बाद हमने उन्हें झांड़ियों में वापस जाने दिया.

You may also like...