बिग बॉस सीजन 13 में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी काफी सुरखियों में रही थी. शो के दौरान आसिम और हिमांशी की नजदीकियों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और शो के बाद भी दोनों का साथ चर्चा में बना हुआ है. शो से बाहर आने के बाद दोनों के दो गाने भी रिलीज हुए, जो दोनों के फैंस को भी खूब पसंद आए. लेकिन, इस बीच हिमांशी खुराना का एक ट्वीट काफी सुरखियों बटोर रहा है।

हिमांशी खुराना का ट्वीट देखने के बाद हर कोई हैरान है. एक्ट्रेस के इस ट्वीट से ये पता चल रहा है कि वह खुद को आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड कहकर बुलाए जाने को लेकर काफी नाराज हैं. हिमांशी ने अपने ट्वीट में इस बात पर आपत्ति जताई है कि उन्हें हमेशा ‘आसिम रियाज’ की गर्लफ्रेंड कहकर बुलाया जाता है और अब उनके इस इस ट्वीट पर लोग कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

हिमांशी खुराना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘यह हमेशा आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड ही क्यों होता है. हिमांशी खुराना का बॉयफ्रेंड क्यों नहीं. मुझे पता है कि इसमें कुछ गलत नहीं और मुझे इस पर गर्व है, लेकिन महिलाएं भी इस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और उनकी अपनी अलग पहचान भी है. जो उनके संघर्ष का हिस्सा है. तो यह हमेशा आदमी के बारे में क्यों होता है?’

आपको बता दें कि हिमांशी खुराना के इस ट्वीट पर अब लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जहां कुछ लोग हिमांशी के विचार पर अपनी सहमति भी जता रहे हैं. बता दें बिग-बॉस से बाहर आने के बाद हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का ‘कल्ला सोहना नई’ रिलीज हुआ था और हाल ही में दोनों का नया गाना ‘ख्याल रक्खा कर’ रिलीज हुआ है. हिमांशी-आसिम की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं उनके हर वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिलता है।

Categories: Celebrity Gossip