‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लगा एक और झटका, कम फीस मिलने की वजह से इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्का’ लोगों को एंटरटेन कर रहा है. अगर शो के टीआरपी की बात करें तो टीआरपी लिस्ट में भी टॉप बना हुआ है. इतने समय में शो में कई कैरेक्टर्स इंट्रोड्यूस किए गए. वहीं कई स्टार्स शो छोड़ चले भी गए. पहले टप्पू का किरदार निभा रहे भव्य गांधी ने शो छोड़ दिया और अब शो को एक और झटका लगा है।

हम बात रहे हैं शो में एंटरटेनिंग कैरेक्टर बावरी की जिनका किरदार एक्ट्रेस मोनिका भदोरिया निभा रही थीं. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, मोनिका अपनी पे स्केल से खुश नहीं थीं. वो मेकर्स से हाइक की मांग कर रही थी. लंबी बातचीत के बाद जब बात नहीं बनी तो मोनिका ने शो छोड़ दिया. वहीं जब मोनिका से इस बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने शो छोड़ छोड़ने की खबर को सही बताया।

मोनिका ‘तारक मेहता का उल्टा चश्का’ शो से 6 साल से जुड़ी हुई थी. उन्होंने अपना लास्ट एपिसोड 20 अक्टूबर को शूट किया. शो में उनका कैरेक्टर काफी एंटरटेनिंग था. उनका बात-बात पर बोलना ‘हाय-हाय गलती से मिस्टेक हो गई’ बच्चों साथ खेलना कूदना लोगों को खूब हंसाता है. साथ ही जेठालाल के नए-नए नाम रखना और परेशान करना लोगों को खूब पसंद आता है. शो में बावरी और बाघा को रोमांस भी की-प्वॉइंट है.

आपको बता दें कि शो में अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए मोनिका ने कहा- “शो और कैरेक्टर निश्चित रूप से मेरे दिल के बहुत करीब है. मैं एक बेहतर पे-स्केल की तलाश में थी लेकिन वे इसके लिए सहमत नहीं थे. वास्तव में, मुझे इस शो में वापस आने में कोई आपत्ति नहीं है अगर वो मेरा पे-स्केल बढ़ा दें. लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा।

Loading...

You may also like...

shares