जब एक अनजान शख्स ने दिव्यांका को गलत तरीके से छुआ, तो एक्ट्रेस ने ने जड़ा तमाचा!

पॉपुलर टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में डॉ. इशिता भल्ला के किरदार से घर-घर में लोकप्रियता हासिल करने वालीं एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ना केवल रील लाइफ में नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी स्ट्रॉन्ग हैं. दिव्यांका ने हाल ही में इंस्टाग्राम चैट में एक घटना के बारे में बात की है उन्होने बताया जब उन्हें किसी शख्स ने गलत ढंग से छूने की कोशिश की थी.

दिव्यांका ने बताया, “यह घटना एक थिएटर की है। उस समय सिंगल स्क्रीन्स के टिकट ब्लैक में बिकते थे। वहीं इस वजह से वह भीड़ ज्यादा होती थी। इसके साथ ही मैं एक फिल्म देखने गई थी और टिकट खरीदने के लिए लाइन में लगी थी। इसके अलावा तभी एक लड़का भीड़ का फायदा उठाकर मुझे गलत तरीके से छूने लगा।

दिव्यांका ने कहा उसकी इस हरकत से ‘मैंने अपना आपा खो दिया और उसका हाथ पकड़ और उसे भीड़ से अलग होकर खींचने लगी. वो भागने के लिए भीड़ से निकल कर जा रहा था लेकिन मैंने उसका हाथ नहीं छोड़ा और उसे खिंचती हुई बाहर ले आई. उसके बाद मैंने उसका चेहरा देखा. मैंने उसे जोर से एक थप्पड़ लगाया और फिर वहां मौजूद लोग उस पर हावी हो गए थे.’

आपको बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया इस समय लॉकडाउन का बेहद गंभीरता से पालन कर रहे हैं और एक घर में रहने के बावजूद भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं. हाल ही में दिव्यांका ने विवेक के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी और कैप्शन लिखा था, “मैं तुम्हे बहुत याद करती हूं, जब हम अलग-अलग कमरे में रहते हैं। शुक्र है कि इस भावना का कोई अंत नहीं है। कुछ समय पहले दिव्यांका ने एक वीडियो के माध्यम से लोगों से घर में रहने की अपील भी की थी और वीडियो में उन्होंने अपने फैन्स से पीएम केयर्स फंड में योगदान की अपील की थी।

You may also like...