बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान लाइम लाइट से दूर रहती हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. यही कारण है कि आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इरा खान की निजी जिंदगी को लेकर भी लोगों में काफी दिलचस्पी रहती हैं. हाल ही में उनके रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं. कहा जा रहा है कि इरा खान का ब्वॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी से ब्रेकअप हो गया है.

इरा खान अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर या फिर अपनी बोल्डनेस को लेकर फैंस के बीच छाई रहती हैं. पिछले ही दिनों इरा खान ने ब्वॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ बेबाक अंदाज में अपना रिलेशन कुबूला था और अब उनके ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इरा खान और मिशाल कृपलानी के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है कहा जा रहा है कि कई मुद्दों पर असमति के कारण दोनों ने मिलकर अलग होने का फैसला किया है. इरा खान और मिशाल कृपलानी लगभग दो सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे

आपको बता दें कि इरा खान और मिशाल कृपलानी एक-दूसरे से मिलना बंद कर दिया है. सूत्रों का कहना है कि जबसे इरा ने अपना ध्यान अपने करियर और प्रोफेशन लाइफ में देना शुरू किया है तबसे इनके बीच विवाद बढ़ना शुरू हो गया था. इसी वजह से दोनों ने एक-दूसरे से ब्रेक लेने का फैसला किया है. हालांकि सोशल मीडिया पर दोनों की वो तस्वीरें अभी भी मौजूद हैं जो उन्होंने रिलेशनशिप के समय शेयर की थीं. इरा खान ने कई बार मिशाल से अपने प्यार का इजहार करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के साथ बेहद करीब और खुश दिखाई देते थे. लेकिन काफी समय से दोनों ने अब एक दूसरे के साथ नई तस्वीरें शेयर नहीं की हैं.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो इरा खान एक्ट्रेस नहीं निर्देशक बनना चाहती हैं। इस समय वह एक फ्रेंच प्ले की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन फैन्स चाहते हैं कि वह अपने पापा आमिर खान के नक्शे कदम पर चलें, जबकि ऐसा नहीं है।