कोरोना वायरस को खत्म करने चीन पहुंची राखी सावंत, वीडियो शेयर कर कही ये बात…

ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी एक्टिविटीज की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर वे वीडियोज और फोटोज के जरिए अपने फैंस के साथ अपने मन की बात करती रहती हैं.

कुछ समय से चीन में कोरोना वायरस लोगों के लिए आफत बना हुआ है. मगर हमारी ड्रामा क्वीन राखी सावंत को कोरोना वायरस का कोई भय नहीं है. राखी चीन पहुंच गई हैं और उन्होंने दावा किया है कि वे कोरोना वायरस को खत्म कर ही दम लेंगी.

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

आपको बता दें कि राखी ने फ्लाइट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे कोरोना वायरस का जिक्र करती नजर आ रही हैं. वीडियो में राखी कह रही हैं कि वे इस वायरस से बेखौफ हैं और इस वायरस को खत्म करने के लिए चीन जा रही हैं.

ड्रामा क्वीक राखी का ड्रामा यहां ख़त्म नहीं हुआ कोरोना वायरस को खत्म करने वाली बात के उन्होंने ये तक कह दिया कि उन्होंने अमेरिका के नासा से इस वायरस को खत्म करने के लिए दवाई मंगाई है.

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा है कि वे कोरोना वायस को मारने के लिए चाइना जा रही हैं. राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी वायरल हो रहा है और लोगों को काफी फनी भी लग रहा है.

You may also like...