करीना कपूर ने अक्षय कुमार और सैफ अली खान को लेकर किया खुलासा, बोलीं- अक्षय पहले इंसान हैं जिन्हें…

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तैयारी में लगी हुई हैं. फिल्मों के अलावा करीना कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नज़र आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने अक्षय कुमार और सैफ अली खान को लेकर खुलासा किया है.

दरसल बात ये है कि करीना ने बताया कि अक्षय कुमार पहले ऐसे इंसान हैं, जिन्हें पता चला था कि मैं सैफ अली खान से प्यार करती हूँ. इसके साथ ही करीना ने ये भी बताया कि वो और अक्षय काफी अच्छे दोस्त हैं.

View this post on Instagram

One has to take it a notch higher on the style quotient when you’re standing with Bebo, killing it in black! #HTLS2019

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूरने अक्षय कुमार और सैफ अली खान से जुड़ी यह बात हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप सम्मिट के दौरान बताई थी. करीना कपूर ने बताया, “असल में यह सच है. अक्षय ही वह पहले इंसान थे, जिन्हें पता चला था कि मैं सैफ अली खान से प्यार करती हूं. उन्होंने सीक्रेट रखने का काफी अच्छा काम किया. वह बहुत अच्छे दोस्त हैं.” करीना कपूर इन बातों के बाद अक्षय कुमार ने कहा, “ऐसा इसलिए, क्योंकि सैफ का कमरा मेरे कमरे के साथ में ही था.”

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होगी. राज मेहता के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म ‘IVF‘ के टॉपिक पर आधारित है. फिल्म में करीना कपूर और अक्षय कुमार के साथ ही दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे.

You may also like...