अमेज़न फिल्मफेयर अवॉर्ड 2020 के लिए रवाना हुए ये सितारें, फ्लाइट में की मस्ती तो गुवाहाटी पहुंच कर किया डांस

अमेज़न फिल्मफेयर अवॉर्ड 2020 15 फरवरी को असम के गुवाहाटी में होने जा रहा है. सिनेमा के इस बड़े अवॉर्ड शो में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां भाग लेने पहुंचने वाली है. 65वें अमेज़न फिल्मफेयर में शामिल होने के लिए निकले रणवीर सिंह, वरुण धवन, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, ताहिरा कश्यप, कार्तिक आर्यन के साथ करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फ्लाइट में मस्ती मजाक करते हुए वीडियो शेयर की है.

इस दौरान करण जौहर बारी-बारी से फ्लाइट में मौजूद स्टार्स से बात-चीत करते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि करण जौहर सभी लोगों के आउटफिट के बारे में बात कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा- ‘इट्स टाइम टू टूडल.’ वीडियो में साफ दिख रहा है कि सभी स्टार्स करण की कंपनी को काफी एन्जॉय कर रहे हैं और उनके साथ वो भी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

It’s time to #toodles again! @tahirakashyap @ayushmannk @varundvn @ranveersingh @vickykaushal09 @kartikaaryan #filmfareawards

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर्स रणवीर सिंह, वरूण धवन और कार्तिक आर्यन गुवाहाटी में वहां के लोक गाने पर एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान तीनों एक दूसरे की कंपनी को एन्जॉय कर मस्ती में दिखे.

रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 में माधुरी दीक्षित, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन और वरुण धवन परफॉर्म करेंगे. वहीं, सेरेमनी को विकी कौशल होस्ट करेंगे.

आपको बता दें, कि 60 साल में ये ऐसा पहला मौका है जब ये सेरेमनी मुंबई से बाहर गुवाहाटी में आयोजित हो रही है. इससे पहले यह अवॉर्ड शो हमेशा से ही मुंबई मे आयोजित होता रहा है. इस अमेज़न फिल्मफेयर असम के गुवाहाटी में इंदिरा गांधी ऐथलेटिक्स स्टेडियम  में आयोजित होने जा रहा है. आपको बताते चले कि ये अवॉर्ड फंक्शन आज यानी 15 फरवीर हो होने वाले है और 16 फरवरी, रविवार को ये शो कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होगा.

You may also like...