अपनी ड्रेस को लेकर फिर ट्रोल हुई अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन, लोग बोले- ऐसे कपड़े पहनकर मंदिर जा रही हो या जिम!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज कल स्टार किड्स का दौर चल रहा है. कोई फिल्मों में डेब्यू कर चुका है तो कोई एंट्री की तैयारी कर रहा है. इसके अलावा कई ऐसे स्टार किड्स भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कदम तो नहीं रखा लेकिन मीडिया और फैंस की नजर उन पर हमेंशा बनी रहती है. ऐसी ही एक स्टार किड हैं अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन जो अक्सर चर्चा में रहती हैं हाल ही में न्यासा अपनी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई.

दरअसल बात ये है कि, न्यासा अपने पापा के साथ मंदिर पहुंची थीं. न्यासा और अजय देवगन को देखते ही मंदिर के बाहर पैपराजी की भीड़ लग गई. इस दौरान न्यासा यलो क्रॉप टॉप और ब्लू ट्रैक पैंट पहने हुई थीं. वहीं जैसे ही न्यासा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं लोगों ने उन्हें पहनावे के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया.

न्यासा की मंदिर वाली तस्वीरें मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. ये तस्वीरें कुछ लोगों को तो पसंद आई कुछ को नहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘इन बच्चों को बिल्कुल सेंस नहीं कि मंदिर में किस तरह जाएं?’ वहीं दूसरे यूजर ने पूछा ‘ऐसे कपड़े पहनकर मंदिर जा रही हो या जिम?’ एक यूजर ने तो हद ही कर दी उसने लिखा – ‘मंदिर में भी पूरा फैशन चाहिए इन्हें.’हालांकि कुछ लोगों ने न्यासा को सपोर्ट करते हुए इन कमेंट्स को साइबर बुलींग कहा है.

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब न्यासा ट्रोलर्स शिकार हुई हों. न्यासा की कुछ तस्वीरें दिवाली के मौके पर जबरदस्त वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में न्यासा बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही थीं. लोगों ने तब भी न्यासा को ये कहकर ट्रोल कर दिया था कि उन्होंने बहुत मेकअप लगा रखा है. वहीं कई लोगों ने न्यासा की खूबसूरती की भी जमकर तारीफें की थीं.

You may also like...