कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी सारा अली खान को ना डेट करने की वजह पर

कुछ दिनों पहले सारा अली खान अपने पिता सैफ के साथ करन जौहर के चैट शो “कॉफी विद करन” में जब दस्तक दी, तो उन्होंने कार्तिक आर्यन को डेट करने की ख्वाहिश ज़ाहिर की थी. सारा ने ये बताया कि वो कार्तिक को बहुत पसंद करते हैं.वहीँ कार्तिक ने भी कुछ ऐसा ही बयान सारा के चरित्र और हुनर की तारीफ करते हुए कहा था जहां ये बात भी कही गई कि वो उनके साथ डेट पर ज़रूर जाना चाहेंगे। अनन्या पांडे के साथ रिश्ते पर कार्तिक सीधा ये जवाब देते हैं कि उनका अनन्या का दोस्ती से आगे कोई रिश्ता नहीं है. वो उस जनता के साथ कमिटड हैं.

अब इस बार जब कार्तिक कृति सेनन के साथ ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे, तो करन ने जब ये पूछा, कि ‘सारा अली ने कॉफी काउच पर आपको डेट करने का इच्छा जाहिर की थी। सारा के प्रपोजल के बाद भी कॉफी डेट में इतनी देरी क्यों?’ कार्तिक ने इस बात की खुलासा किया कि वो सैफ अली खान की शर्तों के चलते सारा को डेट पर नहीं ले जा पा रहे हैं। जब वो इस शो में आए थे तो उन्होंने कहा था कि क्या उनके पास पैसे हैं। राजकुमारी है। उसे डेट पर ले जाने के लिए पैसों की जरुरत पड़ेगी। जब भी उनके पास बैंक बैलेंस होगा, मैं सारा को डेट पर चलने के लिए जरूर कहूंगा।’

 

कार्तिक के इस जवाब को सुनकर करण ने उनसे पूछा अगर सारा को डेट के लिए नहीं पूछा फिर अनन्या के साथ डेट पर क्यों? कार्तिक ने कहा, ‘मैंने अनन्या से कभी डेटिंग के लिए नहीं पूछा।’ इस बीच कृति ने कहा कि इसकी लिस्ट काफी लंबी है। यह एक बार मूवी डेट के लिए भी गया था। लेकिन मैं नाम बताऊंगी तो यह मुझे मार डालेगा। करण जौहर ने कृति से नाम पूछा तो उन्होंने श्रद्धा कपूर का नाम लिया। करण जौहर ने कहा, ‘तुम मूवी देखने श्रद्धा के साथ गए। तुम डिनर डेट पर अनन्या पांडे के साथ गए। इसके अलावा तुम सारा अली खान को मैसेज भेज रहे हो।’ कार्तिक ने साफ कहा कि फिलहाल वह किसी को भी डेट नहीं कर रहे हैं।

वहीँ करन ने अपने पसंदीदा तीन लोगों को कॉल करके, उन्हें “हे करन! इट्स मी!” कहने का टास्क कार्तिक को दिया। जब सारा को कॉल किया, तो जवाब ना मिला। मगर अनन्या को जब फ़ोन किया, तो जवाब तुरंत आ गया था. हालांकि शो के बाद, सारा ने कॉल का जवाब दे दिया था.

You may also like...

shares