VIDEO: इफ्तार पार्टी के दौरान जॉर्जिया का खिसका दुपट्टा, अर्पिता ने किया ऐसा रिएक्ट

बॉलीवुड के फिल्म डायेरक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर अरबाज खान अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशन को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। साथ ही यह दोनों एकसाथ स्पॉट भी किए जाते हैं। हाल ही में, इन दोनों को फैमिली समेत नेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में स्पॉट किया गया। अरबाज और जॉर्जिया के अलावा इस पार्टी में सलमान खान, आर्पिता खान, आयुष शर्मा, कैटरीना कैफ और यूलिया वंतूर भी पार्टी का हिस्सा बनें। इस पार्टी में जॉर्जिया ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंग पहना हुआ था और गले में दुपट्टा डाल रखा था।

आपको बता दें कि, इस इफ्तार पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आर्पिता खान और जॉर्जिया एंड्रियानी आपस में बात करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, बातों-बातों में आर्पिता, जॉर्जिया को अपने पास बुलाती हैं और कहती हैं कि अपना दुपट्टा गले से नीच कर लो। यह वीडियो में साफ दिख रहा है कि, अर्पिता, जॉर्जिया को दुपट्टा ठीक करने को कह रही हैं। दरअसल, जॉर्जिया की चोली ब्रॉड नेक थी।

बता दें कि, इस पार्टी में जब जॉर्जिया अपनी ड्रेस से अंजान मेहमानों से मिल रही थीं, तभी अरबाज की बहन आर्पिता की नजर उन पर पड़ी। अर्पिता ने जॉर्जिया को पास बुलाकर और धीरे से कहा कि, अपना दुपट्टा नीचे कर लो। जॉर्जिया ने अर्पिता की बात सुनते ही तुरंत दुपट्टा नीचे कर लिया। इसमें आर्पिता ने उनकी मदद की। इसके बाद जॉर्जिया पार्टी में दुपट्टा नीचे किए हुए ही मेहमानों से मिलीं। इससे पता चलता है कि, अर्पिता अपने परिवार ही नहीं बल्कि उनसे जुड़े लोगों की भी चिंता करती हैं। वहीं, खबरें है कि, अरबाज और जॉर्जिया जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वो कई बार इस बारे में बातचीत कर चुके हैं।

You may also like...