इन 6 बॉलीवुड सितारों ने अपने EX की सरेआम की बे’इज्जती, कही ऐसी बातें

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलिब्रिटीज हैं जिनकी लव लाइफ काफी मीडिया की सुर्खियों में रहीं है। ये सेलिब्रिटीज एक दूसरे के साथ सालों रहे लेकिन एक समय के बाद सारे रिश्ते खत्म हो गए। वहीं, सितारे आज एक-दूसरे कि शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते और ना ही साथ में काम करना चाहते हैं। कुछ सितारें ऐसे हैं, जिन्होंने रिश्ता टूटने के बाद अपने एक्स को पब्लिकली काफी बेइज्ज’त किया। आज के आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे ही सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं।

प्रीति जिंटा-नेस वाडिया

प्रीति जिंटा की बिज़नेसमैन नेस वाडिया काफी सालों तक रिलेशनशिप में रहे। इस दौरान दोनों ने मिलकर आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब खरीदी। दोनों को अक्सर आईपीएल में साथ देखा जाता था। लेकिन इन दोनों का प्यार ज्यादा नहीं चल पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया। साल 2014 में प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया पर उत्पी’ड़न, अत्या’चा’र और मारपी’ट का आरोप लगाकर उनसे ब्रेकअप कर लिया।

प्रीति जिंटा ने बताया-

“वो मुझे धमकी देते हुए कह रहा था कि मैं कुछ नहीं हूं। सिर्फ एक छोटी-सी एक्ट्रेस हूं और वो बहुत शक्तिशाली आदमी है। मुंबई के वानखेड़े में जो भी घटित हुआ, उसने मुझे पूरी तरह हिलाकर रख दिया। ”

ऐश्वर्या राय-सलमान खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर आज भी किसी सेलिब्रिटी की लव लाइफ की सबसे ज्यादा चर्चा होती है तो वो जोड़ी है ऐश्वर्या राय और सलमान खान की। एक समय में दोनों को एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे लेकिन फिर धीरे-धीरे ऐसी परिस्थितियां आ गईं कि दोनों एक-दूसरे का चेहरा भी देकना पसंद नहीं करते थे। ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान उनके सेट व घर के बाहर आकर गा’ली-गलौ’ज करते थे।

ऐश ने कहा था कि “हमारे ब्रेकअप के बाद वो मुझे फोन करके बकवास बातें करता था। उसे लगता था कि मेरा अपने को-स्टार्स के साथ अफेयर हैं। कई बार सलमान ने तो मुझ पर हाथ भी उठाया। मैं इतना सब होने के बावजूद काम कर जाती थी, जैसे कि मेरे साथ कुछ हुआ ही नहीं है। मैं उसके मुश्किल क्षणों में उसके गलत व्यवहार के बावजूद उसके साथ खड़ी रही पर बदले में मुझे इतना सब कुछ सहने को मिला। ऐसे में तंग आकर मैंने रिश्ता ही तोड़ दिया।”

अमृता सिंह-सैफ अली खान

बॉलीवुड में अमृता सिंह और सैफ अली खान की जोड़ी अपने टाइम में फेमस जोड़ी रही है। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था। अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान ने तलाक के कारणों पर साल 2005 को एक इंटरव्यू में बात की। सैफ ने कहा कि

“कोई आपको बार-बार इस बात का एहसास दिलाए कि आप किसी काम के नहीं हैं और आपकी मां व बहनों को गं’दी गा’ली दे तो कैसा लगेगा। मैंने यह सब कुछ सहा है।”

करीना कपूर-शाहिद कपूर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और करीना कपूर 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे और फिल्म ‘जब वी मेट’ के दौरान उनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद दोनों अपनी अपनी लाइफ में सेटल हो गए और दोनों ने शादी कर ली, फिर भी वे अभी तक एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं।

शाहिद कपूर के मन में इतनी कड़वाहट भर गई थी कि एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया था कि “क्या वे फिर कभी करीना के साथ काम करेगें? तब उन्होंने कहा कि अगर मेरा डायरेक्टर किसी गाय-भैंस किसी के साथ भी काम करने के लिए कहेंगे, एक एक्टर के तौर पर मैं करूंगा। गलती यह थी कि मैं बहुत अच्छा बॉयफ्रेंड था। लेकिन अब मैंने इतना सीख लिया कि अच्छा होना काफी नहीं होता।”

शिल्पा शेट्टी-अक्षय कुमार

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के प्यार के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में काफी रहे हैं। लेकिन अक्षय कुमार ने उन्हें धोखा देकर ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली। एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने अपनी कड़वाहट निकालते हुए कहा था कि ‘अक्षय कुमार ने मेरा इस्तेमाल किया और जैसे ही उन्हें कोई दूसरा मिल गया उन्होंने मुझे छोड़ दिया। पुरानी बातों को भूलना उतना आसान नहीं होता लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि मैं सब कुछ भुलाकर आगे बढ़ पाई। अब भविष्य में मैं उनके साथ कभी काम नहीं करने चाहूंगी”

दीपिका पादुकोण – रणबीर कपूर

वैसे तो दीपिका पादुकोण कॉन्ट्रोवर्सी से अक्सर दूर रहती हैं, लेकिन वे अपनी डिप्लोमेसी के लिए जानी जाती हैं। रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने के बाद वे काफी समय के लिए डि’प्रेशन में चली गई थीं लेकिन कॉफी विद करण के सेट पर रणबीर कपूर के रंगीले स्वभाव पर चुटकियां लेते हुए उन्होंने कहा था कि रणबीर को कं’डोम का विज्ञापन करना चाहिए व उन्हें अपने बॉयफ्रेंड स्किल्स पर काम करना चाहिए।”हालाँकि अब दीपिका अपनी शादीशुदा जिंदगी में पति रणवीर सिंह के साथ काफी खुश हैं।

You may also like...