Shocking: क्या हमेशा के लिए भारत को अलविदा कर रही हैं राखी सावंत? फैंस से की ये रिक्वेस्ट…

ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर ही अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. राखी फिर एक बार अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों मैं आ गई हैं. राखी ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें राखी फैन्स से उनके गाने छप्पन छुरी को हिट बनाने के लिए अनोखे अंदाज में रिक्वेस्ट कर रही है

आपको बता दें दरअसल बात ये है कि यूके बेस्ड NRI से सीक्रेट वेडिंग के बाद अब राखी सावंत ने अपना नया गाना ‘छप्पन छुरी’ रिलीज किया है. राखी का ये गाना नंबर 6 पर ट्रेंड कर रहा है, लेकिन राखी अपने गाने को नंबर 1 पर लाना चाहती हैं. गाने को हिट बनाने के लिए उन्होंने फैन्स से स्पेशल तरीके से रिक्वेस्ट की है ताकि वो उनके गाने को हिट बनाएं.

राखी ने वीडियो में कहा – ‘अरे हमारे फैन्स लोग. कैसे लोग हो आप, कैसे फैन्स हो बताओ? इतने सालों से मैंने आप लोगों का एंटरटेनमेंट किया. अब देखो हम हमारे पति के पास यूके जा रहे हैं हमेशा के लिए. अब क्या इंडस्ट्री से जाते-जाते एक हिट सांग भी ना दें. करीब 15 साल हमने इंडस्ट्री में निकाले हैं. आप लोगों को इतना एंटरटेन किया, भूखे पेट सलाद खा खाकर. इतना सुंदर बन बनकर आपको एंटरटेन किया है मैंने. इतना डांस किया, इतनी कॉमेडी की है.’ राखी ने फैंस से कहा मेरा “छप्पन छुरी” गाना नंबर 6 पर ट्रेंड कर रहा है, आप लोगों को इस गाने को नंबर 1 पर लाना चाहती हैं

राखी ने कहा अब हम जा रहे हैं अपने पति के पास. जाते-जाते हम लोगों को ब्लेसिंग नहीं दोगे क्या आप लोग. हमारे पास इतना पैसा थोड़ी ना है कि सारे चैनलों में हम अपना गाना बजाते रहेंगे. राखी ने कहा हम अंबानी थोड़ी ना हैं. आप हमारा गाना शेयर नहीं कर सकते हो क्या छप्पन छुरी. ये गाना 6 नंबर पर आ गया है ट्रेंडिंग में और 1 नंबर पर आप लोग ही ला सकते हो. हम तो नहीं ला सकते हैं ना. हमारे फैन हो आप लोग प्यार नहीं करते हो क्या? चलो जल्दी से हमारा गाना हमारा शेयर करो.

राखी ने अपनी वीडियो में कहा कि वो हमेशा के लिए अपने पति के पास यूके जा रही हैं. लेकिन राखी के हसबैंड कौन हैं? ये ना तो कोई जानता है और ना किसी ने उनके हसबैंड को देखा है. राखी सावंत का कहना है कि उनके पति रितेश को मीडिया के सामने आना पसंद नहीं है. राखी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था उनके पति एक बहुत ही प्राइवेट इंसान हैं. उन्हें मीडिया के सामने आना या बात करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है.

Loading...

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *