सोशल मीडिया पर छाया #UmRash, फैंस ने कहा दोनों हैं एक दूसरे के परफेक्ट शादी की चर्चाएं हुई तेज

बिग बॉस सीजन 13 भले ही खत्म हो चुका हो लेकिन इस शो के कंटेस्टंट्स की मस्ती अभी भी जारी है. शो खत्म होने के बाद से ही आसिम रियाज, हिमांशी खुराना और रश्मि देसाई के कई मस्ती-मजाक वाले वीडियो वायरल हो रहे हैं. वीडियो में हिमांशी खुराना और रश्मि देसाई आसिम रियाज के भाई उमर के साथ खूब मस्ती करते दिख रहे हैं. वहीं, इन वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही ट्विटर पर फैंस ने एक नई जोड़ी को जन्म दे दिया है. यहां हम बात कर रहे हैं रश्मि देसाई और उमर रियाज की. जो इस समय ट्विटर पर एक नई जोड़ी के रूप में दिखाई दे रहे हैं. ट्विटर पर #UmRash ट्रेंड कर रहा है.

इतना ही नहीं, कुछ लोग तो रश्मि देसाई की शादी आसिम रियाज के भाई उमर रियाज से करवाना चाहते हैं. दोनों की साथ वाली एक वीडियो देख फैंस को लगने लगा है कि रश्मि और उमर एक दूसरे को अच्छे से कॉम्प्लीमेंट करते हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आ रही है.

खैर ये पहली बार तो है नहीं जब सोशल मीडिया पर दो लोगों को लेकर रिलेशनशिप और शादी जैसे हैशटेग ट्रेंड कर रहे हों. लेकिन #UmRash सिर्फ एक ट्विटर ट्रेंड तक में ही सीमित रह जाता है या सच में दोनों के दिल मिलेंगे? ये तो वक्त ही बताएगा. फिलहाल तो रश्मि की लव लाइफ काफी परेशान चल रही है. जब से रश्मि तो पता चला है कि अरहान एक बच्चे के पिता हैं, उनका रिश्ता अरहान से टूट गया है.

कई इंटरव्यू में रश्मि ने बोला है कि वो अरहान खान के साथ कोई रिश्ता नहीं बनाना चाहती. इतना ही नहीं जब वह बिग बॉस के घर में थी तब भी उन्होंने पूरे नेशनल टेलीविजन पर अपनी दोस्त देवोलीना से बात करते हुए इसका खुलासा किया कि, अब उनके और अरहान खान के बीच कोई रिश्ता नहीं. ऐसे में इतना सब देखने के बाद रश्मि देसाई जल्द ही किसी रिलेशनशिप में आने का सोंचे ये थोड़ा मुश्किल लग रहा है. लेकिन रश्मि अपने दोस्तों आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के साथ काफी मस्ती कर रही हैं ये तो फैंस को उनके वीडियोस से पता चल रहा है.

You may also like...