इस बोल्ड एक्ट्रेस ने सरेआम बेबी बंप के साथ की कुछ ऐसी हरकत, तस्वीरें देखकर लोगों ने कही गंदी बातें

बॉलीवुड की अदाकारा समीरा रेड्डी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर काफी चर्चाओं में छाई हुईं हैं। इससे पहले समीरा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती थीं। सभी एक्ट्रेस की तरह समीरा रेड्डी ने भी सोशल मीडिया पर अपनी दिलकश तस्वीरों को साझा किया है। जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगें।

दरअसल, समीरा इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को जमकर एन्जॉय कर रही हैं। आए दिन मीडिया में वो बेबी बंप के साथ नजर आती हैं। हाल ही में समीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीर शेयर की है जिसमे समीरा पूल में स्विमसूट पहन चिल करती नजर आ रही हैं। समीरा जल्द ही एक बार फिर से मां बनने वाली हैं। इसलिए वह अपनी जिंदगी के इस हसीन पल को जी रही हैं। इस दौरान भी समीरा बेहद हॉट लग रही हैं।

बता दें कि, बीते दिनों ही समीरा ने प्रेग्नेंसी के दौरान ट्रोल करने वालों पर अपना गुस्सा जाहिर किया था। सोशल मीडिया में बॉडी शेमिंग को लेकर ट्रोल करने वालों जमकर लताड़ लगाते हुए समीरा ने कहा कि, मुझे ट्रोलर्स से कुछ बहुत ही इंपोर्टेंट पूछना है। बॉडी शेमिंग ट्रोलिंग करने वालों से मेरा सवाल है कि आप लोग कहां से आए हैं।

आप लोगों ने भी तो अपनी मां के पेट से ही जन्म लिया है न और आप मां के पेट से बाहर आए तो आपकी मां खूबसूरत थी न। प्रेग्नेंसी के बाद बॉडी शेमिंग बहुत ही शर्मनाक है। बच्चे को जन्म देने की प्रक्रिया बेहद ही नेचुरल और खूबसूरत होती है। अब करीना कपूर खान जैसे लोग फटाफट प्रेग्नेंसी के बाद खूबसूरत लग रहे हैं, लेकिन मुझे थोड़ा टाइम लगा। ट्रोलर्स को क्या कहूं। यही कहूंगी कि मेरे पास सुपर पावर है। मैं एक बच्चे को जन्म दे सकती हूं।

साफ है कि समीरा ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है जो प्रेग्नेंसी के दौरान बॉडी शेमिंग करते हैं और ट्रोलिंग करते है। आपको बता दें कि समीरा मुसाफिर’, ‘दे दना दन’, ‘टैक्सी नंबर 9211’ और ‘नो एंट्री’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। समीरा रेड्डी ने हिंदी फिल्मों के अलावा कई तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली फिल्मों में काम किया हैं। समीरा ने साल 2014 में अक्षय वरडे के साथ शादी की थी और अगले ही साल यानि की 2015 में ही उन्होने एक बेटे को जन्म दिया था।

You may also like...

shares