शहनाज के स्वयंवर को लेकर राखी सावंत ने दिया बड़ा बयान, लगाए यह गंभीर आरोप, VIDEO VIRAL

बिग-बॉस 13 शो खत्म होने के बाद शहनाज गिल अब अपने स्वयंवर में नज़र आएंगी । शो मुझसे शादी करोगी में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की नेशनल टेलीवीज़न में शादी होगी । हालाकि, यह सभी को मालूम है कि, यह सिर्फ एंटरटेमेंट के लिए किया जा रहा है । लेकिन इस बीच शहनाज के स्वयंवर को लेकर राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है ।

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस वीडियो में राखी सावंत शहनाज गिल पर कई आरोप लगा रही हैं । इस वीडियो में राखी ने शहनाज और मेकर्स पर उन्हें कॉपी करने का आरोप लगाया है। राखी सावंत अपने वीडियो में कह रही हैं- “अरे शहनाज का स्वयंवर हो रहा है। ये लोग मुझे ही क्यों कॉपी करते हैं यार? मुझे पूछे बिना स्वयंवर हो रहा है। ये नाइंसाफी है. नाम, टाइटल सब बदल दिया है” ।

इसके बाद राखी सावंत ने शहनाज गिल की तारीफ भी की। राखी ने कहा कि, “शहनाज गिल एक बहुत अच्छी लड़की है मासूम है और क्यूट है। जब मैं शुरुआत में इंडस्ट्री में आई थी तो मैं भी ऐसी ही थी। मैं चालाक बाद में बनी. हमारी फिल्म इडंस्ट्री में कोई पागल भी आएगा तो ठीक हो जाता है। सना को ऑल द बेस्ट. मुझे खुशी है कि फिर से स्वयंवर आ रहा है। देखते हैं शहनाज किसको सलेक्ट करती है।

वीडियो में राखी सावंत ने सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ भी है। राखी सावंत ने कहा- मुझे बेहद खुशी है कि सिद्धार्थ शुक्ला सीजन 13 जीते वे जीतने के काबिल थे। हमने उनके लिए बहुत सारे वोट किए हैं। सिद्धार्थ को अभी बहुत सारे शोज करने हैं, वे अच्छे इंसान हैं और अच्छे दोस्त भी हैं। बता दें कि, टीवी पर सबसे पहले राखी सावंत का स्वयंवर हुआ था। राखी के बाद राहुल महाजन, रतन राजपूत का स्वयंवर हुआ था ।

You may also like...