राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने शेयर की हॉट तस्वीरें, फैंस ने की जमकर तारीफ

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्रलेखा का आज जन्मदिन है । बता दें कि, पत्रलेखा आज 30 साल की हो गई हैं । एक्ट्रेस पत्रलेखा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और फैंस उनकी तस्वीरों को पसंद भी करते हैं । वहीं उन्होंने एक बार फिर सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरें शेयर की जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं । इसके अलावा उनकी इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला ।

हालाकि, उनका यह बोल्ड अंदाज उनकी फिल्म लव गेम्स में भी देखने को मिला । लेकिन उनकी फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई । बात अगर पत्रलेखा की फिल्मों की करें तो पत्रलेखा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘सिटी लाइट्स’ से की थी। इस फिल्म में पत्रलेखा के साथ अभिनेता राजकुमार राव भी थे। फिल्म के दौरान राजकुमार राव और पत्रलेखा एक दूसरे के बेहद करीब आ गए और दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया। दोनों अब भी एक दूसरे के साथ हैं। कई मौकों पर दोनों साथ में देखे भी जाते हैं।

बात अगर लव स्टोरी की हो ही रही है तो, आपको बता दें कि हाल ही में वैलेन्टाइन डे के मौके पर राजकुमार राव ने पत्रलेखा के लिए एक लेटर लिखा था। इस लेटर के जरिए राजकुमार राव ने अपने प्यार का इजहार किया था। ये पत्र सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ था। इसे देख फैन्स भी खुद को राजकुमार की तारीफ करने से रोक नहीं पाए थे । दरअसल, राजुकमार राव और पत्रलेखा कई समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । दोनों अक्सर साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं ।

You may also like...