प्रियंका चोपड़ा ने जीता था ‘मिस वर्ल्ड’ का खिताब, तब मां ने गले लगाकर बेटी से पूछा था ये अजीबोगरीब सवाल

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ख‍िताब जीतकर पूरे भारत का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया था। यहीं से प्रियंका ने अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरुआत की थी। जिस वक्त मिस वर्ल्ड का ऐसान होने वाला था वक्त प्रियंका के माता मधु चोपड़ा और पिता अशोक चोपड़ा भी वहीं मौजूद थे। प्रियंका चोपड़ा के जैसे ही मिस वर्ल्ड बनने का ऐलान हुआ उनके माता-पिता खुशी से झूम उठे। प्रियंका के मिस वर्ल्ड बनने के बाद उनके घरवालों का रिएक्शन तो लाज‍िमी है कि उत्साह से भरा होगा लेक‍िन इन सबके बीच उनकी मां ने बेटी प्र‍ियंका से जो सवाल किया वो बेहद मजेदार था।

प्रियंका ने 20 साल पहले अपनी ख‍िताब जीतने के उस पल को याद करते हुए एक वीड‍ियो शेयर किया है। वीड‍ियो में मधु चोपड़ा ने बताया- ‘मेरी आंखों से आंसू बहे जा रहे थे। मुझे नहीं पता था क‍ि क्या होने वाला है। मैं बस उसे गले लगाना चाहती थी। और जब मैंने उसे गले लगाया तो मैंने उस वक्त बहुत ही बेवकूफी वाली बात कह दी। उस वक्त मुझे कहना चाहिए था कि तुम्हारे मिस वर्ल्ड बनने से मैं बहुत खुश हूं, ये बोलने के बजाय मैंने कहा- अब तुम्हारी पढ़ाई का क्या होगा’।

प्रियंका के भाई स‍िद्धार्थ का ऐसा था र‍िएक्शन 

प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने भी अपनी भावनाएं शेयर की है। उन्होंने कहा कि वे उस वक्त 11-12 साल के थे। उन्होंने कहा- ‘उस वक्त मेरे अंदर मिली जुली भावनाएं थीं। मैं खुश था क‍ि वो जीत गईं लेक‍िन अगले ही पल मुझे समय आ गया क‍ि अब पढ़ाई के लिए प्रियंका के बजाय मैं यूएस जाऊंगा’। 

प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें द स्काई इज पिंक फ‍िल्म में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने फरहान अख्तर के साथ काम किया था। फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। उनकी अपकमिंग फिल्मों में ‘द व्हाइट टाइगर’, ‘वी कैन बी हीरोज’, ‘द मैट्र‍िक्स 4’ शामिल है। द व्हाइट टाइगर में प्रियंका, राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। 

You may also like...