एक बार फिर बरसी रंगोली चंदेल, इस बार ऋतिक को बनाया अपना निशाना

रंगोली चंदेल को अब कंगना के नाम की जरूरत नहीं, क्योंकि वो अपने टवीट्स और बयानों के चलते इतनी सुर्खियां बटोरती हैं कि अब उन्हें सब जानते हैं. एक बार फिर रंगोली चंदेल चर्चाओं में हैं. एक बार रंगोली चंदेल ने बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन पर निशाना साधा है. उन्होंने अपनी और ऋतिक की पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

तस्वीर को शेयर करते हुए रंगोली ने ट्वीट कर लिखा- ‘ये देखो पप्पू जी, सारा दिन मुझे इंप्रेस करने में लगा रहता था ताकि मेरी बहन की गुड बुक्स में आ जाए, और आज कहता है हम आपके हैं कौन.‘ इसके अलावा भी रंगोली चंदेल ने रितिक पर इलजाम लगाए. उन्होंने लिखा, ऋतिक रोशन कंगना की नजरों में खुद को अच्छा साबित के लिए कई पैंतरे आजमाते थे. वो उनको इंप्रेस करने की कोशिश किया करते थे.

बता दें, कि रंगोली चंदेल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. कई सारे लोगों ने रंगोली के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियां भी दी है. दरअसल, रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर उस समय शेयर की जब किसी एक यूजर ने सोशल मीडिया पर आरोप लगाते हुए ये कहा कि रंगोली और कंगना बार-बार ऋतिक रोशन को स्टॉक करती रहती हैं.

बस फिर क्या था इस ट्वीट को पढ़ने के बाद रंगोली चंदेल का गुस्सा सातवें आसमान पर हो गया. जिसके बाद इसका जबाव देते हुए रंगोली ने ट्वीट कर लिखा- ‘मैं ऐसे व्यक्ति को स्टॉक क्यों करूं जो खुद उसके पीछे पागल है, वो अपनी पत्नी को छोड़ भी नहीं सकता क्योंकि वो खुद अपने पापा के पैसे पर अपना जीवन काट रहा है, कंगना रनौत ने मेहनत से काफी सारी प्रॉपर्टी खरीदी है लेकिन उनके (ऋतिक रोशन) पास अपना घर तक नहीं है. नेपोटिज्म का प्रोडक्ट पप्पू, उसमें स्टॉक जैसा क्या है?? जैसे कि मैंने कहा मरीं हुई गाय से दूध नहीं मिलता.’

खैर ये पहली बार नहीं है जब कंगना रंनौत की बहन रंगोली चंदेल ने किसी स्टार का मजाब बनाया हो या उसे खरी खोटी सुनाई हो. आए दिन रंगोली अपने विवादित बयानों और ट्वीट को लेकर सुर्खियां बटोर ही लेती हैं. रंगोली चंदेल के ऐसे बिहेवियर पर आपकी क्या राय है ये हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

You may also like...