नेहा कक्कड़ के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने ब्रेकअप को लेकर दिया बयान, कहा-“नेहा का था फैसला”

सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं । बता दें कि, इंडियन आइडल 11 शो के होस्ट आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपनी शादी की जानकारी दी थी । जिसके बाद से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं । वहीं इस बीच नेहा कक्कड़ के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का भी बयान सामने आया है ।

दरअसल, हिमांश ने अपने इंटरव्यूह के दौरान कहा कि, मुझे सिर्फ मीडिया ही नहीं बल्कि सभी लोग नेहा का एक्स कह कर बुलाते हैं । उन्होंने कहा कि, हां मेरा नेहा के साथ रिलेशन था, मुझे भी बुरा लगता है, मेरी भी एक पहचान है । हां मैं नेहा के लिए काफी सीरियस था और उनसे शादी भी करना चाहता था, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था ।

हिमांश ने आगे कहा कि, ब्रेकअप के बाद नेहा ने शो में रो दिया जिससे सबको यकीन हो गया और लोगों ने मुझे विलन ही बना डाला । जबकि, रो मैं भी सकता था लेकिन मैं उससे प्यार करता था और इसलिए मैंने खुद को शांत कर लिया ।

ब्रेकअप को लेकर हिमांश ने कहा कि, मैं इस मामले में अब कोई बातचीत नहीं करना चाहता । केवल यही कहना चाहता हूँ कि, नेहा इस रिश्ते को और आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी, यही वजह थी जो कि हमने ब्रेकअप का फैसला किया और यह फैसला खुद नेहा ने ही लिया था ।

वहीं बात अगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की करें तो, हाल ही में आदित्य नारायण ने इस रिश्ते को लेकर बयान दिया था । उन्होंने बताया कि, नेहा और आदित्य की कोई शादी नहीं हो रही है । यह सब सिर्फ शो की टीआरपी (TRP) बढ़ाने के लिए किया गया है ।

You may also like...