आदित्य नारायण संग शादी करने पर नेहा कक्कड़ ने किया बड़ा खुलासा

इन दिनों गायिका नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल 11 शो के एंकर आदित्य नारायण के साथ सुर्खियों में बनी हुई हैं । हाल ही में खबर सामने आई थी कि, आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ जल्द ही शादी करने वाले हैं । लेकिन, इस बीच नेहा कक्कड़ ने एक इंटरव्यूह के दौरान इस शादी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है ।

दरअसल, नेहा कक्कड़ ने इंटरव्यूह के दौरान कहा कि, ‘आदित्य बहुत ही अच्छे इंसान हैं। उनके पास बेहद खूबसूरत दिल है। मुझे ये बताने में खुशी हो रही है कि मेरे प्यारे दोस्त की शादी इस साल उनकी गर्लफ्रेंड से हो रही है। मैं उन्हें ढेरों शुभकामनाए देती हूं और दुआ करती हूं कि इन दोनों का साथ हमेशा ऐसे ही बना रहे।’

इससे पहले इस मामले में आदित्य नारायण ने भी बड़ा बयान दिया था । आदित्य ने कहा था कि, ‘अगर मैं अपनी जिंदगी का इतना बड़ा फैसला लूंगा तो मैं खुद इसकी घोषणा करूंगा। शादी, मेरे लिए एक बहुत बड़ा फैसला है। मैं इसे छुपाऊंगा नहीं। सच ये है कि यह सब एक मजाक के तौर पर शुरू हुआ था। जिसे लोगों ने गंभीरता से ले लिया।

आदित्य ने इसके अलावा यह भी कहा कि, ‘कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बहुत कुछ चल रहा है, जो कि गलत है। कोई भी मीडिया पर्सन हमारे पास सच्चाई जानने के लिए नहीं आया। ये सब सिर्फ एक रियलिटी शो की टीआरपी के लिए किया गया। शो के मेकर्स ने हमसे जो करने को कहा, हमने किया लेकिन ये सब एक मजाक था।’

बता दें कि, यह मामला तब से तूल पकड़ता जा रहा है, जब से शो के दौरान दोनों की शादी करने की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी । इतना ही नहीं सोशल मीडिया में यह भी खबर सामने आई थी कि, दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं । जिसके बाद आदित्य नारायण इन सबको शो की टीआरपी का हिस्सा बताते हुए चुप्पी तोड़ी थी ।

You may also like...