नवाज़ुद्दीन ने “सेक्रेड गेम्स” के दूसरे सीजन को कहा “बाप”. किये कई खुलासे

नेटफ्लिक्स और भारत के साथ बनीं लोकप्रिय वेबसीरीज़ “सेक्रेड गेम्स” के दूसरे सीजन की शूटिंग हाल ही में अफ्रीका में ख़त्म हुई. मुंबई आने पर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने फैंस को टीज़ करके बताया कि ये सीजन पहले सीजन का बाप है. मिड-डे के साथ इंटरव्यू के दौरान, नवाज़ ने ये बताया कि भले ही लोग गणेश गाईतोंडे के किरदार से कितने भी रूबरू हों, वो उनसे फिर भी किसी भी चीज़ की उम्मीद नहीं कर सकते. इस सीरीज की शूट मोम्बासा, केप सिटी और जॉहनसबर्ग में हुई थी.

नवाज़ का किरदार गणेश गाईतोंडे नाम के माफिया सरगना का होता है, जिसकी अपनी कहानी शुरू से चल रही होती है और साथ-ही-साथ मुंबई पुलिस के एक इंस्पेक्टर सरताज सिंह की कहानी भी चल रही होती है, जहां उसको मुंबई शहर को एक बड़े हमले से बचाना है. हालांकि गणेश पहले सीजन में ही मर जाता है, मगर उसकी कहानी फ्लैशबैक में चल रही होती है. अब फ्लैशबैक का अधिकाँश हिस्सा दुसरे भाग में देखा जायेगा जहां उनका पंकज त्रिपाठी के किरदार गुरूजी के साथ के रिश्ते पर प्रकाश डाला जायेगा. पंकज ने भी अफ्रीका में इस सीजन के लिए शूटिंग की थी.

दुसरे सीजन में विक्रमादित्य मोटवाने की जगह पर “मसान” फिल्म के निर्देशक नीरज घायवन अनुराग कश्यप के साथ निर्देशन करेंगे. वहीं, विक्रम शोरन्निंग की ज़िम्मेदारी संभालेंगे. नवाज़ बताते हैं कि अनुराग हमेशा उनके निर्देशन के माध्यम से कुछ नया एक्स्प्लोर करवाते हैं. आपको बता दें, “सेक्रेड गेम्स” का पहला सीजन अपने रिलीज़ होते ही सुपरहिट हुआ था.

You may also like...

shares