वजन क्या बढ़ा नाम ही बदल लिया, दिल मिल गए से जो मिला खो दिया

एक्ट्रेस की पहचान जितनी तेजी से बु​लंदी पर पहुंचती है, उतनी ही गति से एक चूक होने पर फिसल भी जाती है. जैसा कि दिल मिल गए से चर्चित शिल्पा आनंद के साथ हुआ. उन्होंने अपना नाम बदलकर ओहाना शिावनंद कर लिया है. ऐस उन्होंने अपनी पहचान बनाए रखने किया, जो उन्हें 12 साल पहले 2007 में ‘दिल मिल गए’ से मिली थी. तब उन्होंने शो रिद्धिमा गुप्ता का रोल निभाकर खूब सूर्खियां बटोरी थीं. इसमें उन्होंने घरेलू दर्शकों का दिल जीत लिया था. यह सीरियल संजीवनी का सिक्वल था. इसका लगभग हर कैरेक्टर काफी लोकप्रिया हुआ था. शिल्पा के साथ डॉक्टर अरमान मलिक के किरदार की भी खूब चर्चा हुई थी, जिसे करण सिंह ग्रोवर ने निभाया था. वैसे तो शो में रिद्धिमा का किरदार कई एक्ट्रेसेज ने निभाया था. लेकिन ओहाना शिवानंद की एक्टिंग को आज भी याद किया जाता है.

इस शो में ओहाना के लुक को भी काफी पसंद किया गया था. लेकिन अब ओहाना के लुक में काफी बदलाव आ चुका है. 12 सालों में ओहाना पूरी तरह से बदल चुकी हैं. उनके बदल रूप में वजन का बढ़ना भी है, जिसे देख फैंस भी हैरान हैं. सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव आहाना की तस्वीरें नए लुक में हैं, लेकिन उनका बढ़ा हुआ वजन देखने के बाद उनके बारे में लोग तरह—तरह की बातें करने लगे हैं. तस्वीरों में कर्ली हेयर में नजर आ रही हैं.
शो के दो साल बाद ही ओहाना ने शो में फिर एंट्री की थी. ओहाना शो में डॉक्टर शिल्पा मल्होत्रा के कैरेक्टर में नजर आईं. लेकिन इस कैरेक्टर को कुछ खास पसंद नहीं किया गया. टीवी शो के अलावा शिल्पा ने कई फिल्मों में भी काम किया. ओहाना इकरार बाय चांस, दीवाना हो गए, अलर्ट 24×7, ब्लडी इश्क और ये है लॉलीपॉप जैसी फिल्मों में नजर आई थीं.

You may also like...