Indian Idol: अनु मलिक को शो से फिर दिखाया जाएगा बाहर का रास्‍ता, ये है वजह…

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ का नया सीजन लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. पिछले साल चले #MeToo मुहिल के दौरान अनु मलिक पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद इस शो से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया था.

हालांकि ‘इंडियन आइडल’ के नए सीजन में अनु मलिक फिर से जज बने नजर आ रहे हैं. अनु मलिक को इस शो में वापस देख फिर से विरोध शुरू हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लगातार विवादों के चलते अब चैनल अनु मलिक को ‘इंडियन आइडल’ शो में जज के पद से हटाने पर विचार कर रहा है.

डेक्‍कन क्रोनिकल ने इंडियन आइडल के एक सूत्र के हवाले से खबर दी है कि आने वाले कुछ हफ्तों में अनु मलिक को शो से बाहर किया जा सकता है. उन्‍हें लगा था कि अनु मलिक के खिलाफ अब विरोध शांत हो गया होगा, इस लिए अनु मलिक को फिर से शो में जज बनाया गया था. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उन्‍हें उम्‍मीद नहीं थी कि अनु मलिक के शो में होने से शो के खिलाफ इतना ज्‍यादा विरोध होगा.’

आपको बता दें कि पिछले साल #MeToo अभियान के तहत सिंगर सोना महापात्रा, श्‍वेता पंडित औरनेहा भसीन ने अनु मलिक पर उत्‍पीड़न के आरोप लगाए थे. और उनके के गलत व्‍यवहार का जिक्र किया था. ऐसे में सोनी चैनल के फैसले ने कई लोगों का विरोध सामने आया था. इस शो की शुरुआत से ही सोना महापात्रा शो के मेकर्स और अनु मलिक के को-जज विशाल ददलानी को उनके इस फैसले के लिए खरी-खोटी सुनाती नजर आई हैं.

Loading...

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *