Good News: दूसरी बार मां बनीं राहुल महाजन की एक्स-वाइफ डिंपी गांगुली, दिखाई बेटे की पहली झलक…

राहुल महाजन की एक्स-वाइफ डिंपी गांगुली ने शन‍िवार को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. डिंपी ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को दी है. डिंपी ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे के पैरों की फोटो साझा करते हुए लिखा है कि उनके घर में नया मेहमान आया है।

आपको बता दें कि डिंपी गांगुली ने इंस्टाग्राम पर बच्चे की फोटो शेयर की हालांकि फोटो में बच्चे के सिर्फ पैर ही नजर आ रहे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए डिंपी ने कैप्शन में लिखा- ‘ईस्टर इव पर जन्मा बनी ब्लू…आर्यन रॉय’. डिंपी के इस पोस्ट के बाद सितारे उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

बिग बॉस 8 में डिंपी की को-कंटेस्टेंट डियांड्रा सोर्स खुशी से फूली नहीं समा रही हैं. उन्होंने डिंपी के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा ‘बधाई मेरी जान’ तो वहीं विंदु दारा सिंह ने डिंपी को बधाई देते हुए लिखा- ‘अच्छे दिन में उसका जन्म हुआ है. तुम्हें और तुम्हारे पूरे परिवार को बधाई।’

आपको बता दें कि डिंपी ने पिछले साल दिसंबर में अपनी प्रेग्नेंसी की बात सोशल मीडिया पर शेयर की थी. उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर करते हुए लिखा था-‘मां बनना मेरी एक और उपलब्ध‍ि है और मैं इस उपलब्ध‍ि को बैज की तरह पहनती हूं. मैं आने वाले कल को एक आकार दे रही हूं और इसके लिए मैं खुद को एक जिम्मेदार इंसान समझती हूं.एक पालक के तौर पर मुझे बहुत कुछ वापस भी मिला है जो मैं कभी सोच भी नहीं सकती. मंजिल एक बार फिर मुझे आशीर्वाद देना चाहती है और मैं बहुत खुश हूं।’

डिंपी गांगुली ने राहुल महाजन से 2010 में शादी की थी. लेकिन उनका रिश्ता बहुत ही कम समय के लिए चला. 4 महीने के बाद ही दोनों अलग हो गए और 2015 में डिंपी ने राहुल महाजन से तलाक लेने के बाद रोहित रॉय से शादी कर ली थी।

You may also like...