आयुष्मान की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की डोनाल्ड ट्रंप ने की तारीफ, कहा…

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना हर बार एक नए रोल के साथ आते हैं और जनता के दिल एक नई जगह बना जाते हैं । वहीं अब उन्होंने अपनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में समलैंगिक रिश्तों का रोल अदा कर के अब अपनी एक नई पहचान बना ली है । बता दें कि, आयुष्मान की यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज़ हो चुकी है । उनकी यह फिल्म दर्शकों के अलावा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भी काफी पसंद आई है ।

बता दें कि, डोनाल्ड ट्रंप ने सोशल मीडिया के जरिए हितेश केवल्या की फिल्म की तारीफ की है । दरअसल, मानवाधिकार और LGBTQ ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर गैरी टैचेल ने फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से जुड़ा एक ट्वीट किया । उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, “बॉलीवुड की एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रिलीज़ हुई । इस फिल्म के जरिए समलैंगिकता के प्रति जागरूकता फैलाई जा रही है और लोगों का दिल जीतने की कोशिश की जा रही है, हुराह ।“

पीटर गैरी टैचेल के इस ट्वीट को रीट्वीट कर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जमकर तारीफ की । उन्होंने लिखा कि, “ग्रेट” (बहुत शानदार) ।‘ ट्रंप के इस ट्वीट को अब तक हाजारों लाइक मिल चुके हैं । यह पहली बार हुआ है जब ट्रंप ने भारतीय फिल्म पर इस तरह ट्वीट कर उसकी तारीफ की है ।

आपको बता दें कि, डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं । जिसको लेकर वह इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं । उनके भारत आने के लिए जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं ।

You may also like...