COVID19: राखी सावंत का नया ड्रामा शुरु कहा ‘मैंने चीन में कोरोना किया खत्म’, लोगों ने कही ये बात…

ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने विवादित बय़ानो को लेकर सुरखियों में रहती हैं और दर्शकों का मनोरंजन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में कोरोना संकट के बीच राखी ने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो शेयर किया हैं राखी सावंत ने दावा किया हैं कि वो चीन गई थीं और वहां उन्होंने खतरनाक कोरोना वायरस का खात्मा किया है.

बता दें, वीडियो में राखी सावंत ने कोरोना वायरस को लेकर ऐसी बात बोल दी ज़िससे लोगों के होश उड़ गए हैं. वीडियो में राखी सावंत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कहने पर वो चीन गई थीं और वहां उन्होंने खतरनाक कोरोना वायरस का खात्मा कर दिया है.

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सावंत ने ये भी कहा – पीएम मोदी ने मुझे स्पेशल चार्टर्ड प्लेन से चीन भेजा था. उन्होंने मुझे बताया था कि देश में मैं अकेली एक ऐसी महिला हूं जो कोरोना वायरस को खत्म कर सकती हूं.

आपको बात दें कि राखी सावंत ने वीडियो में नासा तक को घसीट लिया है. वो कहती हैं- मैं नासा के अफसरों के साथ चीन गई थी. मैंने उनकी मदद से वहां कोरोना वायरस को खत्म किया. मैंने चीन के हर घर में दवाई पहुंचाई है जो नासा ने मुझे दी थी. ड्रामा क्वीन राखी सावंत की बातों पर किसी को विश्वास हो या ना हो लेकिन मनोरंजन पूरा हो रहा है. कई लोगों ने तो राखी को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वो राखी के वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

You may also like...