BB13: सिद्धार्थ का रश्मि देसाई पर तंज- कहा जिंदगी में दो शो किए हैं सिर्फ, कोई बड़ी हीरोइन नहीं बन गई

बिग बॉस 13 के घर में शुरुआत से ही चर्चा में रहीं रश्म‍ि देसाई टीवी दुनिया का जाना माना नाम है. फैंस उन्हें बिग बॉस 13 का मजबूत दावेदार भी मान रहे हैं. कलर्स के ऑफिश‍ियल ट्व‍िटर पेज पर शेयर एक वीडियो में रश्म‍ि और सिद्धार्थ डे के बीच तीखी नोंक-झोंक दिखाई दे रही है.

आपको बता दें कि वीडियो में जब शहनाज गिल सिद्धार्थ के बेड पर बैठने वाली होती हैं, तो रश्म‍ि, सिद्धार्थ की ओर इशारा करते हुए शहनाज से कहती हैं, “तू ठरकी बोलेगी वापस, राइटर हैं हमारे इंडस्ट्री के इतने नामचीन”. उनकी ये बात सिद्धार्थ को जमीं नहीं और फिर सिद्धार्थ ने रश्म‍ि की बात को गंभीरता से लेते हुए कहा कि रश्म‍ि इस तरह से अपनी बात कहना चाहती हैं. सामने बैठीं देवोलीना ने भी सिद्धार्थ को समझाने की कोश‍िश की कि रश्म‍ि, सिद्धार्थ का सपोर्ट कर रही हैं लेकिन सिद्धार्थ अपनी बात पर अड़े रहे. और देवोलीना को रश्म‍ि का असिस्टेंट कह दिया.

 

लेकिन तीनों के बीच जमकर बहस होती रही फिर बाद में सिद्धार्थ कमरा छोड़कर बाहर चले गए. बाहर जाने के बाद उन्होंने रश्म‍ि पर तंज कसते हुए कहा, “जिंदगी में दो शो किए, कौन सी फिल्म मिल गई कि बड़ी हीरोइन बन गईं वहां पर”.

आपको बता दें कि इससे पहले रश्म‍ि शो में बॉडी शेमिंग का श‍िकार हो चुकी हैं. ‘बिग बॉस 13’ शो की कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा ने रश्म‍ि की बॉडी पर कमेंट करते हुए कहा था- मोटापे से साइज बढ़ रहा हे पर हाइट से नहीं. शेफाली की बात को ज्यादा तूल ना देते हुए रश्म‍ि ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. इस मामले पर रश्म‍ि के फैंस शेफाली से नाराज हुए और उन्हें ट्रोल भी किया था.

Loading...

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *