BB13: रश्मि पर गुस्सा करना सिद्धार्थ शुक्ला को पड़ा भारी, नाराज फैंस ने कमेंट करते हुए कही ये बात…

बिग बॉस सीजन 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को बेहद स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माना जा रहा है. क्योकि बिग बॉस के घर में रश्मि और सिद्धार्थ को काफी पसंद किया जा रहा है. बिग बॉस शो में ऑनस्क्रीन कपल सिद्धार्थ और रश्मि का कनेक्शन देखने के लिए फैंस भी काफी इच्छुक थे लेकिन शो में दोनों की बन नहीं रही है अक्सर इनकी छोटी छोटी बातों पर लड़ाई होती रहती है.

आपको बता दें कि बीते एपिसोड में सिद्धार्थ-रश्मि को लड़ते देख फैंस काफी निराश हुए. सिद्धार्थ का रश्मि पर चिल्लाना और गुस्सा करना फैंस को पसंद नहीं आया. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सिद्धार्थ को ओवर अग्रेसिव बताया, फैंस का कहना है की सिद्धार्थ को रश्मि से इस तरीके से बात नहीं करनी चाहिए थी

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, ‘सिद्धार्थ शुक्ला की इमेज टीवी इंडस्ट्री में हमेशा बदतमीज इंसान की रही है, तो एक यूजर ने लिखा सिद्धार्थ हमेशा ओवर अग्रेशन में कुछ भी कह देते है. और एक यूजर लिखा की सिद्धार्थ को उनके बर्ताव की वजह से एक शो से भी निकाल भी दिया था. सिद्धार्थ के प्रति सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि सिद्धार्थ का रश्मि पर गुस्सा करना उनको भारी पड़ रहा है.

You may also like...