BB13: रश्मि देसाई ने अपनी स्मार्टनेस से बदला गेम, तहसीन पूनावाला हुए इंप्रेस

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ पहले फिनाले के बेहद करीब आ चुका है. फिनाले में पहुंचने के लिए कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस डिलीवरी टास्क में जीतना पड़ेगा. पार्टिसिपेंट होने के साथ साथ रश्मि देसाई इस टास्क की संचालक भी हैं. शो के पांचवें हफ्ते में रश्मि देसाई ने अपनी गेम में बदलाव किया है. रश्मि के इस अंदाज से वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला इंप्रेस नज़र आ रहे हैं.

बता दें, कलर्स के ट्विटर अकाउंट पर शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है.जिसमें जल्द वाइल्ड कार्ड खिलाड़ियों की एंट्री होने वाली हैं. तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव और शेफाली जरीवाला को सीक्रेट रूम में लॉक किया गया है. प्रोमो में ये तीनों खिलाड़ी सीक्रेट रूम से बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स पर अपनी नजर रखे हुए है और उनकी सारी एक्टिविटी को देख रहे हैं.

https://twitter.com/ColorsTV/status/1189769054581481474

आपको बता दें कि बिग बॉस डिलीवरी टास्क के दौरान रश्मि का बदला अंदाज इन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स को सरप्राइज कर रहा है. नए सदस्यों की घर में एंट्री से पहले रश्मि ने अपना गेम मजबूत किया है. रश्मि अपने लिए खेल रही हैं. प्रोमो में रश्मि और आरती के बीच बहस होती दिख रही है. रश्मि में आए बदलाव से तहसीन पूनावाला ने इंप्रेस होकर रश्मि को स्मार्ट कहा है.

 बीते एपिसोड में रश्मि देसाई और आरती सिंह के बीच झगड़ा देखने को मिला था. गोविंदा की भांजी आरती ने रश्मि पर गंभीर इल्जाम लगाते हुए कहा कि उन्होंने ही सिद्धार्थ और उनके अफेयर की झूठी खबरों को फैलाया था. आरती के आरोपों को सुनकर रश्मि हैरान हो जाती हैं. और फिर रश्मि-आरती में खूब बहसबाजी होती है.

Loading...

You may also like...

shares