BB13: बिग बॉस में आने वाला है एक नया मोड़, क्या इन कंटेस्टेंट्स का सफर होगा खत्म!

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13‘ में हर दिन नए मोड़ आ रहे हैं। जहां एक तरफ घर के कुछ पुराने कंटस्टेंट्स बाहर हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ शो में नए कंटस्टेंट्स की भी एंट्री होने की तैयारी है। और अब बिग बॉस 13‘ में एक नया मोड़ आने वाला है।

हाल ही में समाप्त हुए टिकट टू फिनाले टास्क  ‘बीबी  होम डिलीवरी’ को पारस छाबड़ा ने जीता है. और अब बिग बॉस के घर में मिड वीक एविक्शन होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीकेंड का वार एपिसोड शूट हो चुका है. और रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस वीकेंड का वार शनिवार के एपिसोड में सलमान खान मिड वीक एविक्शन करेंगे, जिसमें कई कंटस्टेंट्स का सफर खत्म हो जाएगा.

इस बार के मिड वीक एविक्शन से फैंस को झटका लग सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इस बार टीवी की सबसे पॉपुलर बहु रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और शेफाली बग्गा का सफर शो में खत्म हो जाएगा. शेफाली और देवोलीना के शो से एविक्ट होने की खबर पर फैंस को इतना बुरा नहीं लग रहा है, लेकिन फैंस रश्मि देसाई के शो से एविक्ट होने की खबर जानकर काफी शॉक्ड हैं. फैन्स के मुताबिक रश्मि देसाई इस सीजन के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं.

आपको बता दें कि शो में चार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट  खेसारी लाल यादव, तहसीन पूनावाला, विकास पाठक और शेफाली जरीवाला ये चारो कंटेस्टेंट शो में तो एंट्री कर चुके हैं अब बहुत जल्द ही बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले हैं.

Loading...

You may also like...

shares