BB13: बाथरूम का दरवाजा खुला छोड़ नहा रहे थे सिद्धार्थ डे, गलती से अंदर चली गईं कोएना मित्रा और फिर किया ये काम…

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में रोज़ कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिल जाता है. जहां एक तरफ घरवालों के बीच हर टास्क को लेकर जबरदस्त गर्मागर्मी देखने को मिल रही है. वहीं दूसरी तरफ हाल ही में इस घर में कुछ ऐसा अजीबो-गरीब कारनामा हुआ कि सभी घरवाले हंसते-हंसते लोटपोट हो गए.

आपको बता दें दरसल हुआ ये कि वूट पर शेयर किए गए ‘बिग बॉस 13’ के एक अनसीन वीडियो में सिद्धार्थ डे का एक कारनामा देखने को मिला. सिद्धार्थ डे बाथरूम में नहाने के लिए घुसे लेकिन वो बाथरूम का दरवाजा बंद करना भूल गए. इसी बीच कोयना गलती से उस बाथरूम में घुस गई. जैसे ही कोयना अंदर गई बाहर बुरी तरह चिल्लाने की आवाज आई और कोएना जोर से चिल्लाती हुई बाहर आई. बाथरूम के पास पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा भी मौजूद थे.

 

कोएना ने बाहर आकर पारस से पुछा कि ये ‘बाथरूम का दरवाजा खुला क्यों था?’ तभी पारस हंसते हुए कहते हैं कि ‘बेशर्म है ये बंदा’. फिर कोएना भी हंसती है

हालांकि कोएना अगले ही  सेकेंड सीरियस हो जाती हैं और पारस को कहती हैं कि वो इस बारे में किसी को ना बताएं वरना उन्हें अच्छा नहीं लगेगा। लेकिन पारस, असीम को ये बता देते हैं और असीम सभी कंटेस्टेंट को बताते हैं कि कोएना के साथ आज क्या हुआ। जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट सिद्धार्थ की खिंचाई करने लगते हैं। लेकिन सिद्धार्थ बिना कुछ जवाब दिए बेडरूम में चले जाते हैं।

Loading...

You may also like...