फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में इस अलग अंदाज में नज़र आएंगे आयुष्मान, कहा…

अभिनेता आयुष्मान खुराना अब तक 7 हिट फिल्में दे चुके हैं । अब उनकी आने वाली फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान इस शुक्रवार यानी 21 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है । आयुष्मान अपनी हर फिल्म में हर बार अलग किरदार में नज़र आते हैं और इसी के चलते उन्होंने अपने फैंस के दिलों में एक अलग जगह बना ली है ।

बता दें कि, आयुष्मान की यह फिल्म समलैंगिक रिश्तों में आधारित है । लेकिन उनकी इस फिल्म को लेकर लोगों ने कई सवाल भी उठाए । जिसका जवाब देते हुए आयुष्मान ने कहा कि, ये एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है और इसे पूरे परिवार को एक साथ देखना चाहिए। 

इस फिल्म को लेकर आयुष्मान ने कहा कि, समाज को इस फिल्म की जरुरत है। हमारे यहां समलैंगिक व्यक्तियों को बचपन से ही तंग किया जाता है। यह हर एक इंसान का अधिकार और आजादी है कि वह कैसी जिंदगी जीना चाहता है, किसके साथ रहना चाहता है किससे शारीरिक सम्बंध रखना चाहता है । जिससे समाज में किसी को भी कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए ।

आयुष्मान ने कहा कि, मैं हमेशा ऐसी फिल्में करता हूं जो मध्यम वर्ग वाले परिवारों पर असर छोड़ सके। वह हमारे देश का सबसे बड़ा तबका है। जिसके अंदर पढ़ने से लेकर आगे बढ़ने की चाहत होती है साथ ही अपनी संस्कृति के साथ बने रहनी की कोशिश रहती है। यह मध्यम वर्ग की पहचान भी है और घमंड भी है। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मैं शुरू से ही फिल्म अभिनेता बनना चाहता था। कॉलेज के समय में थियेटर मेरे लिए एक अभ्यास था। मैंने कभी प्रोफेशनल थियेटर नहीं किया हां, आज भी जब मैं कॉलेज वापस जाता हूं वहां जूनियर्स से मिलता हूं। उनसे बात करता हूं। बताता हूं क्या करना चाहिए क्या नहीं करना चाहिए। इसके अलावा थियेटर से मेरा बहुत अधिक नाता नहीं रहा है।

आपको बता दें कि, हाल ही में आयुष्मान खुराना ने फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फैंस का दिल जीता था । उनकी इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर काफी धमाल मचाया था और लोगों को यह फिल्म काफी पसंद भी आई थी ।

You may also like...