अर्जुन कपूर ने कोरो’ना पॉजिटि’व होने के बाद का दर्द किया बयां, बोले- ‘डिस्पोजेबल में खान खाया, खुद साफ किया वा’शरुम’

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने हाल ही  में कोरोना को मात दी है। अब अर्जुन ने फैंस के साथ कोरो’ना होने के बाद का दर्द बयां किया है। एक्टर ने बताया कि कैसे उन्हें कोरो’ना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इस बात को स्वीकार करने में घंटों लग गए थे और अब जब रिपोर्ट नेगेटिव आने के बावजूद उन्हें शारीरिक रूप से पूरी तरह स्वस्थ महसूस नहीं हो रहा है। उनका मानना है कि कोरोना से वजह से उनके शरीर की एनर्जी और इम्युनिटी पहले से काफी कम हो गई है।

अर्जुन कपूर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया- मैं अपनी रिपोर्ट देखकर कंफ्यूज्ड हो गया था। कोरो’ना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुझे छह से आठ घंटे यह स्‍वीकार करने में लगे कि कोरो’ना उतना खतरनाक नहीं, जितनी मैं इसको लेकर फिक्र कर रहा था।

उन्होंने कहा मेरे मन कई बुरे ख्याल आ रहे थे। शूट कैंसिल होने की निराशा थी ही लेकिन इस जंग से मुझे लड़ना था ये बात बार-बार मेरे मन में आ रही थी। अर्जुन कपूर ने बताया कि पहले कुछ घंटे काफी तनावपूर्ण थे।

बर्तन और वॉशरूम खुद करता था
कोरो’ना की जंग में अर्जुन कपूर अपने बर्तन और वॉशरूम खुद साफ किया करते थे। उन्होंने  बताया मैंने डिस्पोजेबल प्लेट्स में खाना खाया। उन्होंने बताया कि डॉक्टर्स ने मुझे बताया कि 10-14 दिनों के बाद वायरस के फैलने की संभावना कम होती है, लेकिन हमने उसके बाद भी सावधानी रखी, क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि मेरी वजह से किसी और को ये बीमारी हो।

14वें दिन कमरे से बाहर निकला था- अर्जुन कपूर
एक्टर ने बताया कि 14वें दिन डॉक्टर ने मुझे अपने कमरे से बाहर निकलने की अनुमति दी। लेकिन मैं तब भी बहुत सावधान था, क्योंकि सावधानी जरूरी थी।  मेरी इम्युनिटी कुछ कम हो गई थी। मुझे एनर्जी चाहिए थी, इसलिए मैंने धीरे-धीरे टहलना शुरू किया। अर्जुन कपूर ने कहा कि 100 प्रतिशत ठीक होना तो स्टेट ऑफ माइंड है।

You may also like...