जानिए ट्विटर पर किस बात का ‘बदला’ ले रहे हैं शहंशाह और बादशाह?

2016 में आई राष्ट्रीय फिल्म पुरूस्कार जीतने वाली फिल्म ‘पिंक’ के बाद अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी लौट आई है फिल्म ‘बदला’ में। फिल्म के निर्देशक “कहानी” सीरीज़ के कामयाब निर्देशक सुजॉय घोष हैं. गौरतलब है की सुजॉय बिग बी के साथ इससे पहले 2009 में आई “अलादीन” और 2016 में आई “तीन” बना चुके हैं. तो इस फिल्म के साथ इनकी हैटट्रिक मानी जाएगी. भले ही पिछली दो फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर हश्र अच्छा ना रहा हो. फिर भी देखते हैं, कि क्या ये फिल्म फ्लॉप की भी तिकड़ी बना पाती है या नहीं. ‘बदला’ तीन साल पहले रिलीज हुई स्पैनिश फिल्म “इनविजिबल” गेस्ट का रिमेक बताई जा रही है।आपको बता दें, पिछले महीने इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़ हुआ था, जिसमें बच्चन साहब सूट और पैंट पहने ब्रिज की ओर जा रहे थे और उनके हाथ में एक ब्रीफकेस होता है.

 

शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज के सहयोग से बनी मुंबई में फिल्म का ट्रेलर सुजॉय घोष ने दोपहर बाद मीडिया को दिखाया लेकिन शाहरुख खान ने फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल से उसके कुछ घंटे पहले ही जारी कर दिया।

 

शाहरुख ने पोस्टर रिलीज करने के साथ अमिताभ बच्चन के लिए एक शरारती ट्वीट भी लिखा, ‘मैं आप से बदला लेने आ रहा हूं बच्चन साहब! तैयार रहिएगा…’ । इसके बाद शाहरुख ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बदला फिल्म के पोस्टर शेयर किए।

इसमें और अमिताभ बच्चन दोनों काफी इंटेंस लुक में नज़र आ रहे हैं. । इसके बाद अमिताभ बच्चन ने शाहरुख को ट्वीट कर लिखा, ‘अरे भाई शाहरुख, बदला लेने का टाइम तो निकल गया । अब तो सबको बदला देने का टाइम है ।’

 

साथ ही उन्होंने फिल्म ‘बदला’ का एक पोस्टर भी रिलीज किया । पोस्टर शेयर करते हुए बच्चन साहब ने लिखा, ‘बदला लेना हर बार सही नहीं होता । लेकिन माफ कर देना भी हर बार सही नहीं होता ।’

You may also like...

shares