रिलीज़ हुआ अक्षय कुमार की ” केसरी” का टीज़र. जोश जगाने वाला है खिलाड़ी का लुक और एक्शन

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म “केसरी” के नए लुक हाल ही में जारी किये गए थे. एक में अक्षय ने केसरी रंग की पगड़ी पहन रखी थी और दूसरे में अक्षय अफ़ग़ानियों पर अपनी सिख कौम की मर्यादा बचने के लिए लड़ते हैं. इन दोनों को लुक देखकर, हमारे मुँह से “इम्प्रेससिव” शब्द के अलावा और कुछ नहीं निकल सकता.

अभी अक्षय ने अपनी इस फिल्म का टीज़र अपने ट्विटर अकाउंट हैंडल पर शेयर किया, जिसको देखकर आपके अंदर जोशीली भावना का जागना गॉरन्टीड है. इस टीज़र को शेयर करते समय अक्षय ने लिखा “It’s an UNBELIEVABLE TRUE STORY. Presenting the first one from the #GlimpsesOfKesari #KesariTrailer21Feb”.

आपको बता दें, फिल्म “केसरी” एक सच्ची घटना पर आधिरत है जो भारत की सबसे बेहतरीन जंगों में से एक, सारागढ़ी की जंग है जो 21 सिखों और 10,000 अफ़ग़ानों के बीच लड़ी गई थी. इस जंग के बाद अँगरेज़ सरकार ने सभी 21 बहादुर शहीद सिखों को इंडियन आर्डर ऑफ़ मेरिट के मैडल से नवाज़ा था. हर साल 12 सितम्बर को “सारागढ़ी डे” के नाम से मनाया जाता है. इस विषय पर निर्देशक राजुकमार संतोषी ने “बैटल ऑफ़ सारागढ़ी” पर भी काम शुरू किया था जिसमें रणदीप हूडा लीड एक्टर थे. मगर ये प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ पाया. डिस्कवरी जीत पर मोहित रैना के लीड रोल के साथ इसपर एक सीरियल भी बनाई थी, जो कामयाब भी साबित हुई थी.

अक्षय और करन जोहर के निर्माण और अनुराग सिंह के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा अक्षय की बेटी ईशा के किरदार में नज़र आएंगी. फिल्म का ट्रेलर 21 फरवरी और फिल्म 21 मार्च को रिलीज़ होगी.

You may also like...

shares