इस बीमारी से जूझ रहीं हैं एक्ट्रेस Kajal Aggarwal, बोलीं- ‘यह सब मेरे लिए आसान नहीं’

साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में काजल अग्रवाल को शुमार किया जाता है. काजल की एक्टिंग और खूबसूरती हर किसी को उनका फैन बना देती है. काजल अपने पति और फैमिली के साथ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वहीं, अब काजल ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक बड़ा राज खोला है.

काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि ‘पांच साल की उम्र में मुझे ब्रोन्कियल अस्थमा का पता चला था. मुझे अच्छे से याद है कि उस वक्त मुझे मेरी पसंदीदा चीजों को खाने से रोक दिया गया था. जरा कल्पना कीजिए कि एक बच्चे के लिए डेयरी प्रोडक्ट्स और चॉकलेट से दूर रहना कितना मुश्किल रह होगा. यह सब मेरी लिए आसान नहीं था लेकिन जैसे-जैसे मैं बड़ी हुई मुझे चीजें समझ आने लगीं’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

काजल ने आगे लिखा, ‘सर्दी या हर बार जब मैं किसी तरह की धूल या धुएं के संपर्क में आती थी, तो मेरे लक्षण भड़क जाया करते थे. ऐसी चीजों से निपटने के लिए मैंने इनहेलर्स का इस्तेमाल करना शुरू कर किया और मैंने फौरन बदलाव देखा’.

उन्होंने आगे लिखा कि ‘इनहेलर एक ऐसी चीज है जिसे वह हमेशा अपने बैग में रखती हैं’. काजल ने यह भी कहा कि ‘निजी तौर पर या सार्वजिनक रूप से इनहेलर का उपयोग करने पर शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है’. काजल ने इसके अलावा ‘से यस टू इनहेलर्स’ का हैषटैग भी इस्तेमाल किया है और अपने दोस्तों और करीबियों को इससे जुड़ी जानकारी लोगों तक पहुंचाने की अपील की है.

बता दें कि काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर 2020 को गौतम किचलू के साथ सात फेरे लिए थे. काजल शादी के बाद पहली बार हॉरर तमिल वेब सीरिज ‘लाइव टेलीकास्ट’ में नजर आएंगी.

You may also like...