अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी को पूरे हुए 12 साल, जानें शादी से एक रात पहले की वो घटना जिसने सभी को कर दिया था हैरा’न

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी की आज 12 सालगिरह है। 20 अप्रैल 2007 की शाम बच्चन परिवार के निवास ‘प्रतीक्षा’ में दोनों की शादी हुई थी। ऐश्वर्या के साथ शादी से पहले साल 2002 में अभिषेक की सगाई एक्ट्रेस करिश्मा कपूर से हुई थी। लेकिन दोनों के बीच में अनबन के कारण ये सगाई 2003 में टूट गई थी। ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी से पहले कुछ ऐसा हुआ था जिसके कारण उन्होंने मीडिया की खूब सुर्खियां बटोरीं थी। आज उनकी शादी के 12 साल बाद आइए आपको बताते हैं उस बात के बारे में।

आपको बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी से अचानक से दोनों के जीवन में कुछ ऐसा हुआ था जिसने हर किसी को हैरान परेशान कर दिया था। जी हां.. दोनों की शादी से पहले जाह्नवी कपूर नाम की एक मॉडल ने गुरुवार की रात यानी 19 अप्रैल को प्रतीक्षा के सामने अपने हाथ की नस काट ली थी। अभिषेक ने मॉडल के साथ फिल्म ‘दस’ मे काम किया था और उनका मानना था कि फिल्म के दौरान ही दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ी थी।

आपको बता दें कि जाह्नवी और अभिषेक ‘दस बहाने’ गाने में भी साथ नजर आए थे।  इसके बाद मॉडल ने अभिषेक पर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि कुछ दोस्तों के सामने दोनों ने शादी भी की थी। जब जाह्नवी से शादी का सबूत मांगा गया तो उन्होंने कहा कि प्यार को सबूत की जरुरत नहीं होती है। सुसाइड करने के आरोप में जाह्नवी को अरेस्ट कर लिया था। शादी से एक रात पहले हुई इस घटना ने सबको परेशान कर दिया था।

अभिषेक-ऐश की शादी को आज 12 साल पूरे हो गए है। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन रावण, कुछ न कहो और गुरु जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। आखिरी बार दोनों मणीरत्नम की फिल्म ‘रावण’ में साथ नजर आए थे। दोनों शादी के बाद अपने जीवन में खूब खुश हैं। दोनों के आज एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है।

You may also like...